सीबीएसई परीक्षा में कम नंबर आने से परेशान इंटर के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वाराणसी में 12वीं के एक छात्र अक्षत प्रताप सिंह (20) ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। CBSE बोर्ड की परीक्षा में कम नंबर आने की वजह से उसने ये कदम उठाया। वह अपने मां बाप का अकेला बेटा था।मृत छात्र अक्षत प्रताप सिंह वाराणसी के जयपुरिया कॉलेज में पढ़ता था। सोमवार को रिजल्ट आने के बाद काफी दबाव में था। सोमवार की देर रात खुद को कमरे में अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी।

वाराणसी के लंका क्षेत्र स्थित बालाजी नगर एक्सटेंशन का है। यहां पंचवटी अपार्टमेंट में अपनी मां के साथ रेंट पर रहता था। मूल निवासी बिहार के रोहतास जिले का है। आज परिजन जब कमरे पर पहुंचे, तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। फिर पुलिस की PRV टीम को सूचित कर दिया। उन्होंने बताया कि अक्षत ने कल रात कमरे में सोने गया। लेकिन आज देर शाम तक दरवाजा नहीं खुला तो चिंता हुई।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के सामने दरवाजा तोड़कर देखा, तो किचन के सामने गैलरी में स्थित रोशनदान में जंजीर लगाकर लटका हुआ था।

बहन करती है मेडिकल की तैयारी

अक्षत अपने माता-पिता का अकेले लड़का था। एक बहन है जो कि मेडिकल की तैयारी करती है। मौके पर पहुंची पुलिस की फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post