प्रधानमंत्री दो दिवसीय दौरे पर बुधवार की शाम पहुंचेंगे वाराणसी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजारों के साथ आगमन की तैयारी हुई पूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन के बाद काशी में दो दिवसीय दौरे पर बुधवार शाम पहुंचेगे। पीएम काशी में रात्रि प्रवास करेंगे और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री दूसरे राज्यों में जनसभाओं के बाद वाराणीस पहुंचेंगे और सड़क मार्ग से शहर में आएंगे।पीएम कार से ही लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे। भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह गुलाब और फूल माला से पीएम का स्वागत करेंगे। 

पीएम के आगमन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी रहेंगे।वाराणसी संसदीय सीट पर 14 मई को नामांकन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी अगले दिन यानि 15 मई को फिर काशी आ रहे हैं। नामांकन के बाद पीएम मोदी का पहले काशी दौरे पर कार्यकर्ता भव्य स्वागत करेंगे। पीएम का काफिला एयरपोर्ट से देर शाम अतुलानंद होकर बीएलडब्ल्यू तक जाएगा। इस रूट में जगह-जगह पीएम का स्वागत किया जाएगा।इससे पहले काशी के जनप्रतिनिधि बाबतपुर एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे और उनके साथ शहर में आएंगे। पीएम मोदी BLW में विधायकों, मेयर समेत सभी जनप्रतिनिधियों से काशी का चुनावी मिजाज जानेंगे। चुनाव संचालन समिति की कवायद भी पता करेंगे, इसके साथ ही चुनाव में दिशा निर्देश भी देंगे। वहीं पीएम गुरुवार की सुबह भी कुछ बुद्धजीवियों से मुलाकात करेंगे।

ज्ञानपुर, जौनपुर और आजमगढ़ में पीएम की सभा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 मई को वाराणसी जोन में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे बीएचयू हेलीपैड से चुनाव जनसभाओं के लिए रवाना होंगे। ज्ञानपुर जिले के ऊंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा करेंगे, वहां से जौनपुर और आजमगढ़ की सभाओं में रवाना होंगे। इन सभाओं के बाद भी पीएम वापस बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर वहां से दिल्ली रवाना होंगे।वाराणसी में दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभेद्य सुरक्षा घेरे में रहेंगे। SPG, RAF-CRPF, NSG, स्नाइपर, पुलिस और पीएसी तैनात रहेगी। ADG, IG, 2DIG समेत 12 आईपीएस अफसर अलर्ट हैं।8 एएसपी, 10 डिप्टी एसपी, 18 इंस्पेक्टर, 200 एसआई एवं एएसआई, 552 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल, 2 कंपनी पीएसी, 3 कंपनी सीआरपीएफ को लगाया गया है। यातायात पुलिसकर्मी, 4 बीडीएस की टीम, दो हिट टीम, तीन डॉग स्कवाइड सहित ईको की आधा दर्जन टीमें तैनात रहेंगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post