अंतर्राष्ट्रीय दंत निपोर महासंघ ने मनाई अपनी सिल्वर जुबली, हास्य व्यंग के कवियों ने अपनी रचनाओं से सबको हंसाया

पिछले 24 वर्षों से विशेश्वरगंज फल मंडी चौराहे पर इस वर्ष अपने स्थापना का सिल्वर जुबली वर्ष अंतर्राष्ट्रीय दंत निपोर महासंघ ने बड़े ही धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम के संयोजक सुनिल पाण्डेय के सफल संयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री व दक्षिणी विधायक नीलकंठ तिवारी, विशिष्ट अतिथि विजय शंकर पाण्डेय उपस्थित रहे। संचालन पूर्व की भाँति इस वर्ष भी डा० राम अवतार पाण्डेय ने किया। 

सिल्वर जुबली वर्ष में रंग-बिरंगे 5,000 गुब्बारों से मंच व कार्यक्रम स्थल को सजाया गया। इस वर्ष एक ओर जादूगर एम. के. सरकार ने अपने तिलस्म से लोगों में कौतुहल पैदा किया, वहीं दिव्य ज्योति इवेंट एण्ड झाँकी ग्रुप ने अपने आकर्षक मसाने की होली, शिव तांडव, शिव विवाह, काली रक्तबीज वध, सुदामा चरित्र, बरसाने की होली, फूलों रंग गुलाल की होली खेल कर माहौल को होलियाना माहौल से सराबोर कर दिया। कार्यक्रम के अन्त में नामचीन हास्य व्यंग के कवियों ने भी मौजूदा हालात पर अपने चुटीले रचनाओं से सबको हँसने के लिये बाध्य कर दिया।

महासंघ के अध्यक्ष नामवर राय ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह व माल्यार्पण तथा अंगवस्त्रम एवं अबीर-गुलाल की बरसात कर आगन्तुकों व अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद हीरालाल यादव, सत्यानंद त्रिपाठी, केराना व्यापार मंडल अध्यक्ष मनोज पाण्डेय, अशोक पाण्डेय, राजेश पाण्डेय आदि लोगों ने अपना सहयोग दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post