मंडुवाडीह थाना के जलालीपट्टी निवासी हिस्ट्रीशीटर एक युवक के हत्याकांड के तीन आरोपी को किया गया गिरफ्तार

मंडुवाडीह थाना के जलालीपट्टी निवासी हिस्ट्रीशीटर सोनू यादव हत्याकांड में वांछित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि चर्चा है कि दो आरोपितों ने मंडुवाडीह थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। हत्याकांड में नामजद रवि पटेल के पिता बलवंत पटेल की पिटाई का बदला लेने के लिए आरोपितों ने गोली मारकर सोनू यादव की हत्या की बात सामने आ रही है। बहरहाल, पुलिस घटना की सभी एंगल से जांच कर रही है। 

सोनू यादव के भाई राकेश यादव ने मंडुवाडीह थाने के हिस्ट्रीशीटर रवि पटेल उर्फ वीरू, उसके पिता बलवंत पटेल, भाई सुनील पटेल उर्फ बाबू, आनंद पटेल उर्फ गोलू और अभिषेक पटेल उर्फ कन्नू व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें सुनील पटेल, अभिषेक पटेल और अजीत पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि सुनील और अभिषेक के मंडुवाडीह थाने में आत्मसमर्पण करने की बात सामने आ रही है। 

पुलिस की अब तक की तफ्तीश के मुताबिक सोनू की हत्या का आरोपित मंडुवाडीह थाने का हिस्ट्रीशीटर रवि पटेल उर्फ वीरू और उसके सगे-संबंधी ही हैं। रवि के 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं। रवि मछली का व्यापार करता है। वहीं सोनू दूध का व्यापारी था। पहले दोनों के बीच दोस्ती थी, बाद में दोनों की राहें अलग हो गईं। कुछ दिनों पहले रवि ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोनू के भाई राकेश की पिटाई कर दी थी। वहीं मारपीट की थी। उसका बदला लेने के लिए ही सोनू की हत्या की गई।

Post a Comment

Previous Post Next Post