पिता के साथ सड़क किनारे खड़ी चार वर्षीय बच्ची की बाइक की चपेट में आने से हुई मौत

वाराणसी के चौबेपुर थानाक्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक ने एक चार वर्षीय बच्ची को रौंद दिया। परिजन उसे लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्ची काव्या (4) अपने कांस्टेबल पिता करन गुप्ता के साथ चौबेपुर से पांडेयपुर आने के लिए सड़क पर खड़ी थी जिस दौरान यह हादसा हुआ। 

इसका सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें यह दिखाई दे रहा है कि काव्या अचानक से सड़क पर आ गई और बाइक की चपेट में आकार उसकी मौत हो गई।

अपने एस आई भाई के यहां जा रहा था कांस्टेबल 

इस संबंध में चौबेपुर थाना प्रभारी ने बताया कि थाने पर तैनात कांस्टेबल करन गुप्ता अपने परिवार के साथ अपने भाई पांडेयपुर में रहने वाले और थाना लालपुर-पांडेयपुर में तैनात एसआई संतोष कुमार गुप्ता के घर जाने के लिए सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे थे। करन के साथ उसकी बेटी काव्या सड़क पर दूसरी तरफ जा चुकी थी और बेटा और पत्नी दूसरी तरफ थी।

अचानक सड़क पर आई और बाइक ने उड़ा दिया 

इस मामले में सामने आये सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि अचानक काव्या सड़क के बीचों-बीच आ गई और उसे तेज रफ्तार बाइक ने उड़ा दिया। इस घटना के बाद बाइक उसे 60 मीटर तक घसीटते हुए ले गया और उसे घायल छोड़कर फरार हो गया।

ट्रामा सेंटर में हुई मौत 

इस घटना के बाद परिजन काव्या को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं पुलिस अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post