मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे वाराणसी, बाबा काल भैरव और विश्वनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन पूजन

 मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। एयरपोर्ट पर क्षेत्रीय पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सीएम ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान उन्होंने अबकी बार 400 पार का नारा भी लगाया।

सीएम वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के सीरगोवर्धनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही यादव वोट सांधने की कोशिश भी करेंगे। सीर सीरगोवर्धन में करीब 35 हजार यादव रहते हैं। आपको बताते चले कि वाराणसी में आखिरी चरण यानी 1 जून को वोटिंग है।

मोहन यादव आज शाम 4.50 बजे उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के सीरगोवर्धनपुर रोहनिया में जनसभा को संबोधित करेंगे शाम 6.50 बजे मालवीय रमन गांव के मथगरवां घाट में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रात 8.50 बजे वाराणसी लोकसभा के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पहुंचेंगे।

बाबा काल भैरव और विश्वनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन 

जनसभा को संबोधित‌ करने के बाद मोहन यादव सबसे पहले काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव का दर्शन पूजन करेंगे। उनके बाद वह काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेगे वहां बाबा विश्वनाथ मंदिर में षोडशोपचार विधि-विधान से पूजा अर्चना करेंगे।

सीएम ने की 253 सभाएं

मध्य प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद 29 लोकसभा सीटों पर करीब 253 सभाएं की हैं, इनमें रोड शो-रथ सभा आदि शामिल है। सीएम मोहन यादव ने प्रचार प्रसार के दौरान प्रदेश के 13 जिलों में रात गुजारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post