मऊ की एमपी एमएलए कोर्ट में राम सिंह मौर्य दोहरे हत्याकांड मामले में मुख्तार अंसारी की हुई पेशी

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के एम पी एम एल ए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश दिनेश कुमार चौरसिया की अदालत में थाना दक्षिण टोला के राम सिह मौर्य व गनर सिपाही सतीश कुमार दोहरे हत्याकाण्ड के मामले में मुख़्तार अंसारी की विडियो कान्फ्रेसिंग से पेशी हुई । इस मामले में उच्च न्यायालय के स्थगन आदेश के चलते सुनवाई नहीं हो पायी और अगली तिथि 15 जुलाई को नियत कर दी गयी है । 

बतातें चलें कि मऊ सदर विधान सभा के पूर्व विधायक और माफिया मुख़्तार अंसारी की पेशी बांदा जेल से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से कराई गई । वहीं 12 वर्ष पूर्व जनपद के ठेकेदार मन्ना सिंह दोहरे हत्याकाण्ड के चश्मदीद गवाह रामसिह मौर्या व उनके गनर सिपाही सतीश कुमार की दक्षिण टोला थाना क्षेत्र में स्थित पुराने आर टी ओ आफिस के सामने गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी । इस मामले मे मुख्तार अंसारी सहित दर्जन भर लोगों को आरोपी बनाया गया है । वहीं विधायक निधि मामले को लेकर लगे गैंगस्टर के मुकदमे में भी मुख्तार अंसारी की पेशी हुई है । उच्च न्यायालय के स्थगन आदेश के चलते सुनवाई पूरी नहीं हो सकी । जिसके कारण एमपी एम एल ए कोर्ट के जज ने अगली तारीख 15 जुलाई को निहित की है । अब इस मामले की सुनवाई 15 जुलाई को होगी ।


Ktv News Varanasi

Greeting from KTV Channel, Varanasi Leading News and Social content Provider television Channel covering almost 15,00,000 Domestic and commercial Screen in the Town

Post a Comment

Previous Post Next Post