फिल्म जवान की OTT प्लेटफॉर्म में लाने की हो रही है तैयारी, डिलीटेड सीन के साथ की जाएगी रिलीज

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म पठान ने वर्ल्डवाइड का कलेक्शन 1000 करोड़ रुपए का कलेक्शन पार कर दिया। वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला पठान हिंदी की पहली फिल्म बन गई। वहीं शाहरुख खान की अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। 'जवान' की ओटीटी रिलीज के लिए दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 


एक और खास बात ये है कि 'जवान' अपने डिलीटेड वर्जन के साथ ओटीटी पर रिलीज करेगी। 'जवान' के ड्यूरेशन को ध्यान में रखते हुए फिल्म से कुछ सीन्स को हटा दिया गया था और इसके बाद ही इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। जिसके बाद अब मेकर्स उन डिलीटेड सीन्स के साथ फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का जो वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था वह 2 घंटे और 45 मिनट का है। 


वहीं फिल्म के ओटीटी वर्जन का रनिंग टाइम लगभग 3 घंटे 15 मिनट होने की उम्मीद है। ऐसे में अब दर्शक फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि 'जवान' कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी, मेकर्स ने अब तक इसका खुलासा नहीं किया है। 300 करोड़ की बजट में बनी ये फिल्म महज 15 दिनों में वर्ल्डवाइड 920 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post