राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर जानकी नगर और नीलकंठ पुरम कॉलोनी में हुआ भजन कीर्तन

अयोध्या धाम में आयोजित प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के शुभ अवसर पर जानकीनगर कालोनी के नागरिकों द्वारा कालोनी मे स्थित श्री हनुमानजी मंदिर पर भजन, लाइव प्रसारण,कीर्तन,हव एवं भंडारे का कार्यक्रम आयोजित किया गया। हरिकिर्तन कार्यक्रम में जानकी नगर कॉलोनी सहित आसपास के सैकड़ों माताएं बहनें और स्थानीय निवासी शामिल हुए। 

सभी प्रभु श्री राम की भक्ति में तल्लीन रहते हुए भजन कीर्तन किये। इसके बाद हनुमान मंदिर के पण्डित गंगाधर पांडे के नेतृत्व में सभी राम भक्तों ने हवन पूजन किया और भंडारे का प्रसाद भी वितरित किया गया।  कार्यक्रम में मुख्य रूप से  सत्येन्द्र प्रकाश सिंह, देवेन्द्र प्रताप सिंह,आर के सिंह,अनिल श्रीवास्तव, कमलेश सिंह, भुवनेश्वर मिश्र, आर एन श्रीवास्तव,रणजीत सिंह, के0के0 पाण्डेय,वेद प्रकाश राय,बी एन सिंह, सहित हजारों की संख्या में कॉलोनी वासी उपस्थित रहे।

काशी में हर घर हर मुहल्ले में अनेकों कार्यक्रम हो रहे है इसी कड़ी में नीलकंठ पुरम में भी सुबह से ही भजन कीर्तन ,हवन ,पूजन एवं भंडारे के साथ साथ प्रसाद वितरण का कार्यक्रम  किया गया है इस मौके पर हजारों की संख्या में लोगों ने प्रसाद लिया वही योगेश सिंह ने बताया की आज प्रभु राम आये हैं इस मौके पर पूरी काशी राम मय है हम लोग भी अपने अंदाज में पूर्ण सनातनी विधि विधान से कार्यक्रम आयोजित कर रहे है इस मौके पर हमारे सहयोगी रवि पटेल ,विकास श्रीवास्तव,वीरेंद्र सिंह ,आदि लोगों ने कई दिनों से आज के दिन की तैयारी की है ।


Post a Comment

Previous Post Next Post