प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 109वे संस्करण का हुआ आयोजन

रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 109 वें संस्करण को भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनुप जायसवाल के नेतृत्व में कोदई चौकी में सुना गया। जिसमें मुख्य अतिथि नरसिंह दास वरिष्ठ पार्षद एवं विशिष्ट अतिथि पूर्व पार्षद विजय गुप्ता रहे। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अपने अनुभूति को साझा किया और देश-विदेश में इस पर आए विचारों को इस अवसर पर हुए दीप उत्सव की प्रशंसा की। उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा एक मतदाता के लिए बनाए गए बूथ के प्रयास को भी प्रशंसनीय बताया।

साथ ही उन्होंने अंगदान जैसे विषय पर भी लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए इस हेतु निवेदन किया। अन्त में लाला लाजपत राय की 159-वीं जयंती पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए फरवरी 2024 में पुनः मन की बात साझा करने का वादा किया।इस दौरान धन्यवाद ज्ञापन ओम प्रकाश यादव तथा आदित्य गोयनका ने किया।कार्यक्रम मैं मुख्य रूप से कन्हैया लाल सेठ, सिद्धनाथ गौण, ओम प्रकाश यादव,प्रदीप जायसवाल,धीरेन्द्र शर्मा आदि लोग उपस्थित थे।

इसी कड़ी में वार्ड नंबर 33 करौंदी में भी मन की बात कार्यक्रम का आयोजन हुआ और लोगों ने इस कार्यक्रम में बढ़कर चढ़कर हिस्सा लिया पार्षद श्याम भूषण शर्मा से बात करने पर उन्होंने बताया कि, मन की बात, का 109वा संस्करण है उन्होंने आगे बताया कि प्रत्येक महीने के आखिरी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का कार्यक्रम होता है और आज हम सभी कार्यकर्ता बूथ नंबर 358 पर कार्यक्रम सुन रहे हैं ।


उन्होंने कहा कि 14 जनवरी मकर संक्रांति से लेकर 22 जनवरी तक विशेष स्वच्छता अभियान चलाया है जिसका बहुत अच्छा परिणाम आया है लोगों में जागरूकता आई है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post