बरेका में ई-स्कूटर के बैट्री चार्जिंग के दौरान तेज आवाज के साथ हुआ विस्फोट, तीन लोग बुरी तरह घायल

बरेका मे गुरुवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया।जहा ई-स्कूटर की बैट्री में चार्जिंग के दौरान विस्फोट हो गया। धमाका इतनी तेज आवाज मे था कि अफरातफरी मच गयी। इस हादसे मे तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए । 

जिन्हे पहले बरेका अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहा हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रिफर किया गया। बता दे कि विस्फोट की आवाज सुनकर मौके पर अफरा तफरी मच गई और बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गये। क्षेत्रीय संवाददाता ने बताया कि इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुबह 11:00 बजे बरेका कैंपस में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया और अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया। 

संबंधित अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पता चला किे एसके दास नामक व्यक्ति के पास इलेक्ट्रिक स्कूटर था। जिसमें अचानक विस्फोट हो गया था। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि एसके दास विकलांग हैं, व बरेका बिजली विभाग में कार्यरथ है, वही घायल एक ठेकेदार का कार्य देखता है , अपने घर के अंदर गेट के पास स्कूटर की बैटरी को चार्जिंग पर लगाया था। बैटरी में विस्फोट हो गया। घटना में उसके परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनको बरेका  अस्पताल द्वारा ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


Post a Comment

Previous Post Next Post