खबर का असर : होली के हुड़दंग में दंपति से अभद्रता मामले की केटीवी वाराणसी पर खबर लगने के बाद पुलिस कमिश्नर ने मामले को संज्ञान में लिया

वाराणसी में होली के हुडदंग के बीच मंगलवार को गंगा के त्रिपुर भैरवी घाट पर युवाओं ने एक दंपती से अभद्रता कर दी। घाट पर पति के साथ घूमने आई महिला पर युवकों ने रंग और पानी फेंक दिया। घाट के ऊपर खड़े युवकों ने जमकर हूटिंग की और दुर्व्यवहार भी किया। इसके अलावा महिला से कई युवकों ने अश्लील टिप्पणी भी की। 

घाट किनारे अन्य सैलानियों ने इसे कैमरे में कैद कर लिया और फिर कुछ घंटों में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कांग्रेस नेता श्रीनिवासन ने भी वीडियो को एक्स पर पोस्ट करते हुए महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े किए। वहीं चौक पुलिस ने मामले की जानकारी से पहले तो इनकार किया, बाद में संज्ञान लेते हुए जांच की बात कही।

युवकों ने की अश्लील टिप्पणी

काशी के घाट पर सुकून लेने आने वाले पर्यटकों को अराजकतत्वों की परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। 26 मार्च को त्रिपुर भैरवी घाट पर एक दंपती भी इससे दो-चार हुए। उनके घाट पर बैठने के दौरान कई युवकों ने हूटिंग शुरू कर दी। नीली साड़ी कहकर फब्तियां कसना शुरू कर दिया।युवकों के समूह ने कई टिप्पणियां की। इसके बाद जब दोनों उठकर दूसरे घाट पर जाने लगे तो उनके ऊपर पानी और रंग की बौछार कर दी। एक युवक ने पास आकर ही महिला पर पानी डाल दिया और फिर घाट के ऊपर चढ़कर हूटिंग करने लगा। महिला ने युवकों की अभद्रता पर विरोध जताया तो उसे और उसके पति पर अश्लील टिप्पणी की। दोनों के बीच काफी तल्खी भी हुई जिसके बाद मौके की नजाकत को भांपते हुए दोनों वहां से चले गए। KTV Varanasi पर खबर लगने के बाद , वाराणसी पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने मामले को संज्ञान में लिया। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चिन्हित करके युवकों की गिरफ्तारी होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post