बीएचयू वाणिज्य संकाय के पूर्व संकाय प्रमुख की स्मृति में व्याख्यान माला हुई आयोजित

काशी हिंदू विश्वविद्यालय स्थित कॉमर्स फैकल्टी में एक लेक्चर का आयोजन किया गया। यह आयोजन प्रोफेसर आरए सिंह मेमोरियल के याद में कराया गया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मालवीय जी की प्रतिमा और प्रोफेसर आर ए सिंह के चित्र पर माल्यार्पण दीप प्रज्वलन कर किया गया। 

इसके पश्चात छात्र छात्राओं ने कुल गीत की सुंदर प्रस्तुति किया। कार्यक्रम में प्रोफेसर एचसीएस राठौर पूर्व कुलपति सीयुएसबी गया भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का मुख्य विषय आर्थिक समृद्धि में विकसित भारत रहा। मुख्य अतिथि ने कहा कि कॉमर्स विभाग में प्रोफेसर राम अवध बाबू के स्मृति में आयोजित यह यादगार कार्यक्रम रहा। 

वाणिज्य संकाय काशी हिंदू विश्वविद्यालय के संकाय प्रमुख प्रोफेसर ने कहा कि आज हमने अपने पूर्व संकाय प्रमुख प्रोफेसर राम अवध सिंह की याद में व्याख्यान माला का आयोजन किया जिसमें मुख्य अतिथि राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश थे। उन्होंने विकसित भारत के आर्थिक आयाम के अंतर्गत तौर से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यूथ पावर कंप्यूटर टेक्नोलॉजी और रूलर मार्केटिंग की विस्तृत चर्चा की।


Post a Comment

Previous Post Next Post