मुख़्तार अंसारी का पोस्टमार्टम हुआ शुरू, गाजीपुर‌ के काली बाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी के सुपुर्द-ए-खाक की चल रही तैयारी

मुख़्तार अंसारी का पोस्टमार्टम शुरू हुआ । 5 डॉक्टर के पैनल मे पोस्टमार्टम हो रहा। वीडियो ग्राफी भी हो रही। पोस्टमार्टम मे उमर अंसारी मौजूद हुए लेकिन बेटा अब्बास पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में नहीं आ पाएगा। उमर अंसारी इस समय जुमे की नमाज पढ़ने गया है। उमर अंसारी के नमाज पढ़कर लौटने के बाद मुख्तार अंसारी के शव को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। 

तो वहीं अंसारी परिवार जेल में बंद विधायक बेटे अब्बास अंसारी को मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल कराना चाहता था। इसके लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक अर्जी मेंशन की जानी थी् मुख्तार अंसारी के परिवार की अर्जी एमपी-एमएलए से जुड़े मामलों की सुनवाई करने वाली जस्टिस संजय कुमार सिंह की बेंच में मेंशन होनी थी। यह बेंच आज नहीं बैठी और इसके मुकदमे जस्टिस समित गोपाल की बेंच में ट्रांसफर कर दिए गए। भारी संख्या मे केंद्रीय पुलिस और मंडल के पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। पोस्टमार्टम के 200 मीटर दूर मीडिया रखा गया। पोस्टमार्टम होने के बाद मुख्तार अंसारी के शव को गाजीपुर ले जाएंगे। गाजीपुर‌ के काली बाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post