उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सरकार की गिनाई उपलब्धियां, विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा : सपा और कांग्रेस के नेताओं को मोदी फोबिया हो गया है

लक्सा स्थित झूलेलाल मंदिर में आयोजित सभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शिरकत की इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा और कांग्रेस के नेताओं को मोदी फोबिया हो गया है। उन्हें सोते, जागते-उठते बैठते मोदी का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस का भ्रष्टाचार और सपा का गुंडाराज भूली नहीं है। सपा सरकार में जनता को लगता था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो उसमें बैठा है गुंडा। 

उन्होंने कहा कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी पहली बार काशी से चुनाव लड़े तब हमारा लक्ष्य 272 प्लस का था लेकिन काशी की जनता और बाबा भोलेनाथ के आशीर्वाद से 283 सीटें अकेले भाजपा की झोली में आई। 2019 में सपा-बसपा-कांग्रेस ने मिलकर मोदी को रोकने का प्रयास किया लेकिन जनता ने फिर से आशीर्वाद दिया। अकेले बीजेपी ने 303 सीटें जीतकर पुनः सरकार बनाई। 

डिप्टी सीएम ने कहा कि 4 जून को राहुल और अखिलेश विदेश चले जाएंगे क्योंकि जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, उन्हें जेल जाने का डर भी सता रहा है। इन्हें जनता के सुख दुख से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने वाराणसी और प्रदेश में किए गए विकास कार्यों को गिनाया। इस मौके पर कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, कैंट विधानसभा प्रभारी सुभाष कुशवाहा आदि रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post