राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने पत्रकारवार्ता में भजापा सरकार पर तंज कसते हुए कहा : मोदी जी ने इलेक्शन कमीशन को बौना बना दिया है

वाराणसी में राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और विधानमंडल दल की नेता मोना मिश्रा पत्रकारों से रूबरू हुई। इनकी पत्रकार वार्ता इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय की लहुराबीर स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय के मीडिया सेंटर में आयोजित की गई। 

इस दौरान राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि इंडिया गठबंधन की ना यह पहली बैठक है ना अंतिम बैठक होगी समय-समय पर इंडिया गठबंधन की बैठक होती रही चुकी चुनाव चल रहा था इस वजह से बैठक नहीं हो सकी यह हम मित्रों का आपस में डिस्कशन होता सबकी समीक्षा होगी और उस आत्मविश्वास का प्रदर्शन होगा कि हम सरकार बनाने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चुनने के लिए एक दो बैठक नहीं हो सकती है उसका एकमात्र कारण है कि प्रधानमंत्री का चयन भारत के संविधान के अनुसार संसदीय स्तर पर बैठक होती है या 4 तारीख की शाम को इंडिया गठबंधन के संसदीय दल की बैठक होगी उसमें हम अपना प्रधानमंत्री चुनेंगे। वही इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ने इलेक्शन कमीशन को बौना बना दिया है बिल्कुल उसको मुक दर्शक बना दिया है।

इलेक्शन कमिशन की धज्जियां उड़ा दी है विधानमंडल दल की नेता मोना मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वह पार्टी है जिसने हमेशा से महिलाओं का सम्मान किया उन्होंने कहा कि हमने जो गारंटी दी है उसमें हर गरीब परिवार की एक महिला को एक लाख रुपए दिया जायेगा हर माह उसके खाते में साढ़े आठ हजार रुपये आयेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post