वाराणसी में नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन किसी भी प्रत्याशी ने नहीं किया नामांकन, अगले दो दिन अवकाश के चलते नहीं होंगी नामांकन की कार्यवाही

पुरे देश की सबसे हाई प्रोफाइल सीट वाराणसी लोकसभा सीट के लिए इस वक़्त नामांकन प्रक्रिया जारी है। अब तक जहां चार प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है तो वहीं आज गुरुवार को पर्चा खरीदने वालों की इतनी लंबी कतारें कलेक्ट्रेट सभागार में नजर आई कि जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन नामांकन कक्ष के बाहर लंबी लाइन लगी रही।   

इस लाइन में लगे सभी लोग वाराणसी सीट से पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए पर्चा खरीदने के लिए पहुंचे हैं। किसी को नामांकन पत्र चाहिए तो कोई ट्रेजरी जमा करेगा। वहीं घंटों से लाइन में लगे ये उम्मीदवार इतने इंतज़ार के चलते जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे हैं।

बता दे कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन, 2024 के लिए जनपद में समाविष्ट 77-वाराणसी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र हेतु नामांकन के तीसरे दिन गुरुवार को किसी भी प्रत्याशी द्वारा नामांकन दाखिल नहीं किया गया। इस प्रकार अब तक कुल चार प्रत्याशियों ने ही अपना नामांकन दाखिल किया है। इसके अलावा गुरुवार को 01 नामांकन फार्म अतहर जमाल लारी ने लिया है। जबकि 12 ट्रेजरी चालान भी लोगो ने प्राप्त किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post