चोरी की तीन मोटर साईकिल व एक स्कूटी के साथ तीन अभियुक्तों को सिगरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

चोरी की तीन मोटर साईकिल व एक स्कूटी के साथ तीन अभियुक्तों को सिगरा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त चेतगंज के कुशल नेतृत्व में थाना सिगरा पुलिस द्वारा तीन अभियुक्तो को माल गोदाम रोड थाना सिगरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। उक्त गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना सिगरा पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

घटना का विवरण:-

आवेदक तपन कुमार मुखर्जी पुत्र स्वरः प्राण कुमार मुखर्जी निवासी चंदुआ छिन्नुपुर थाना सिगरा जनपद वाराणसी द्वारा दिनांक 09/05/2024 को सूचना मिली कि दिनांक 07/05/2024 को समय लगभग 12.00 PM बजे मैं बैंक आफ इण्डिया के एटीएम से पैसा निकालने गया था पैसा निकलाने के बाद मैं जब वापस आया तो देखा कि मेरी बाईक मौके पर नहीं थी। मैं आस पास काफी तलाश किया नहीं मिलने पर मैने 112 डायल करके पुलिस की मदद लेने हेतु काल किया। में काफी खोजबीन किया जब मेरी बाईक नहीं मिली तो में दिनांक 09/05/2024 को थाना सिगरा पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था।

विवरण पूछतांछ -

पूछताछ के दौरान नाम क्रमशः 1. रितेश, 2. चित्रांश, 3. सचिन कुमार बताये तथा पूछने पर तीनों अभियुक्त सामूहिक व अलग- अलग पूछतांछ किया गया तो बता रहे हैं कि साहब हम लोग अपनी जरूरतों व गलत आदतों को पूरा करने के लिए चोरी करते हैं इसके पहले भी हम लोग जनपद वाराणसी के क्रमशः थाना सारनाथ व थाना लालपुर पाण्डेयपुर, थाना चेतगंज से पहले चोरी आदि में जेल जा चुके हैं तथा कडाई से पूछने पर बता रहे हैं कि एक अपाचे मोटर साइकिल को हम लोगों ने चितईपुर तथा सीडी डिलक्स सिगरा से चोरी किये है जो आप लोगों ने बरामद कर लिया। अज्ञात मोटर साइकिलों के चोरी के सम्बन्ध पूछने पर बता रहे हैं कि साहब हम लोगों ने बहुत चोरियां कि हैं इसलिए इनके बारे में कुछ याद नहीं है कि कहाँ से चोरी किये थे।


Post a Comment

Previous Post Next Post