पहाड़िया मंडी में होने वाली मतगणना के दृष्टिगत कमिश्नरेट पुलिस ने लागू किया रूट डायवर्जन

लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती मंगलवार को पहड़िया मंडी में होगी। इसके मद्देनजर कमिश्नरेट पुलिस ने रूट डायवर्जन लागू किया है। 

मतगणना स्थल की तरफ के मार्गों पर वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। वाहनों के लिए मतगणना स्थल से दूर पार्किंग की व्यवस्था भी करवाई गई है। 

इन मार्गों पर डायवर्जन 

- आशापुर चौराहा से पहड़िया मंडी की तरफ जाने वाले निर्वाचन के अतिरिक्त सभी वाहनों को चंद्रा चौराहा या सारनाथ की तरफ भेज दिया जाएगा। 

- चंद्रा चौराहा से पहड़िया मंडी की तरफ जाने वाले निर्वाचन के अतिरिक्त सभी वाहन आशापुर चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिए जाएंगे। 

- पुराना आरटीओ तिराहा से मंडी की तरफ जाने वाले निर्वाचन के अतिरिक्त सबी वाहन आशा चौराहा, सारनाथ की तरफ डायवर्ट कर दिए जाएंगे। 

- अशोका इंस्टीच्यूट तिराहा से पहड़िया मंडी की तरफ जाने वाले निर्वाचन के अतिरिक्त सभी वाहन आशापुर चौराहा या चंद्रा चौराहा की तरफ डायवर्ट किए जाएंगे। 

- पहड़िया चौराहा से पहड़िया मंडी की तरफ जाने वाले निर्वाचन के अतिरिक्त सबी वाहनों को आशापुर की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा। 

- काली माता मंदिर चौराहा से पहड़िया मंडी की तरफ जाने वाले निर्वाचन के अतिरिक्त सभी वाहनों को पांडेयपुर या पुलिस लाइन चौराहा की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। 

- पांडेयपुर चौराहा से पहड़िया मंडी की तरफ जाने वाले निर्वाचन के अतिरिक्त सबी वाहनों को आजमगढ़ अंडरपास या हुकुलगंज की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। 

- लालपुर पुलिस चौकी तिराहा, भक्ति नगर/दौलतपुर होकर काली माता मंदिर की तरफ जाने वाले वाहनों को पांडेयपुर चौराहे की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। 

यहां होगी पार्किंग 

मतगणना के संबंधित अधिकारियों-कर्मचारियों व मीडियाकर्मियों के चार पहिया वाहन पहड़िया मंडी के गेट नंबर एक से प्रवेश कर तिराहे से बायें मुड़कर दाईं तरफ खाली ग्राउंड में पार्क किए जाएंगे। दोपहिया वाहन तिराहे से सीधे आगे चलकर पहली दायीं लेन में खड़े होंगे। राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों व मगतणना एजेंटों का प्रवेश विकास कालोनी की तरफ गेट नंबर तीन से होगा। इसके लिए काली माता मंदिर से दायें मुड़कर आवास विकास में स्थित खाली ग्राउंड में दो पहिया और चार पहिया वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था अलग-अलग होगी। एंबुलेंस व फाय़रब्रिगेड के आवागमन पर पाबंदी नहीं होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post