बाउंड्री वॉल करने के दौरान कुछ लोगों द्वारा रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए रमना निवासी पीड़ित ने लंका थाने में लगाई गुहार

अपनी पुश्तैनी जमीन पर बाउंड्री वॉल करने के दौरान कुछ लोगों द्वारा रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए रमना निवासी परिवार ने लंका थाने पहुंचकर न्याय के गुहार लगाई। मुन्नालाल निवासी ग्राम रमना, थाना लंका, जिला वाराणसी का स्थाई निवासी है। प्रार्थी की जमींन मौजा रमना परगना देहात अमानत, तहसील सदर, जिला वाराणसी में है, विगत दो-तीन माह से भू-माफियाओ की निगाह लगी हुई है, कि इस जमींन को जबरदस्ती हड़प ले। 

मुन्नालाल के पुत्र पप्पू पटेल ने बताया कि जब हम अपने आराजी की चहारदीवारी का निर्माण करने लगे तब मौके पर धरमु व राजेन्द्र, शोभनाथ, दूधनाथ अपने साथ 8-10 बदमाश को लेकर मौके पर आये, और कहने लगे कि अगर इस जमींन पर चहारदीवारी का निर्माण करना चाहते हो तो दस-दस लाख रूपये, रंगदारी के तौर पर हम लोगों को चाहिये। अन्यथा तुम चहारदीवारी का निर्माण नहीं कर सकते। जब हम ने इसका विरोध किया तो वे गालिया देते हुए जान से खत्म करने की धमकी दिये। इसके बाद दिनांक-26-05-2024 को हम चौकी प्रभारी रमना के पास गये, और अपने साथ हो रहे अन्याय के विषय में अवगत कराया। जिसके सम्बन्ध में चौकी प्रभारी रमना द्वारा विपक्षीगण को चौकी पर बुलाया और वार्ता किये, इसके बाद विपक्षीगण हमारे उपर बार-बार पैसा देने का दबाव बना रहे है। लंका थाने पहुंचे लोगों ने इस संबंध में पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई।

Post a Comment

Previous Post Next Post