लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और डबल डेकर बस की हुई भीषण टक्कर, 18 यात्रियों की हुई मौत, 30 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और डबल डेकर बस में टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार 18 यात्रियों की मौत हो गई वहीं 30 घायल हैं। मरने वालों में 14 पुरुष, 2 महिलाएं एंव 2 बच्चे हैं। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगते ही बस कई पलटी खाती हुई टुकड़ों में बंट गई।

डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। यह हादसा करीब सुबह 4:30 बजे बांगरमऊ कोतवाली के पास हुआ। हादसे के वीडियो सामने आया जिसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल के बाहर लाशें बिखरी पड़ी हैं।बस बिहार के सीवान से दिल्ली जा रही थी। उन्नाव में बांगरमऊ पहुंची, तभी पीछे से तेज रफ्तार में दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक किया। ओवरटेक के दौरान बस अनियंत्रित हो गई और टैंकर से टकरा गई।आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। बांगरमऊ इंस्पेक्टर राजकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ ले गए। जहां डॉक्टरों ने 18 लोगों को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है।वहीं उत्तर प्रदेश में हुए इस भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देने की बात X पर लिखी और उन्होंने आगे अपने X पोस्ट में लिखा कि जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुखद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं।प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post