विद्युत मजदूर संगठन वाराणसी के पूर्वांचल अध्यक्ष के नेतृत्व में अधीक्षण अभियन्ता द्वितीय से द्विपक्षीय वार्ता की गयी

विद्युत मजदूर संगठन वाराणसी के पूर्वांचल अध्यक्ष इंद्रेश कुमार राय के नेतृत्व में संगठन का प्रतिनिधि मण्डल अधीक्षणअभियन्ता, न0वि0वि0मण्डल- द्वितीय अनिल वर्मा से द्विपक्षीय वार्ता किया गया। संगठन के ओर से  इंद्रेश कुमार राय, वेद प्रकाश राय, राहुल कुमार, विजय नारायण हिटलर,संजय सिंह,सन्दीप कुमार,उदयभान दूबे, अवनीश प्रजापति,धनंजय सिंह, उमेश यादव,रंजीत पटेल,राजू आंबेडकर, अरविन्द कुमार मौर्या,सन्त कृपाल यादव,विकास पाल,प्रमोद गोंड, आलोक रंजन,यशवन्त मौर्या तरुण राय,मदन जी,कांता लाल,रवीन्द्र पटेल, सीता देवी,राजकुमार प्रजापति, दिनेश सिंह,आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

पूर्वांचल महामंत्री वेद प्रकाश राय ने बताया कि एसडीओ से अधिशाशी अभियंता के पद पर 5 से 6 वर्ष में ही पदोन्नती हो जाती है जबकि श्रमिक से टीजी 2, कार्यालय सहायकों की पदोन्नति में खंडिय और मण्डल स्तर के अधिकारी कोई रुचि नहीं लेते हैं जिससे कई वर्षों से कर्मचारियों की पदोन्नति नहीं हो पा रहा है। क्षेत्रीय संगठन मंत्री प्रशान्त सिंह गौतम ने कहा कि पंचम खण्ड में कई कर्मचारियों का टाइम स्केल नही लगा है और संगठन के ही साथी मदन जी का टाइम स्केल 2017 से नहीं लगा है जबकि 2023 में वो सेवानिवृत भी हो गए।  

जिलाध्यक्ष उदयभान दूबे ने दो टूक में कहा की आप अधीक्षण अभियन्ता,न0वि0वि0 मण्डल- द्वितीय,वाराणसी द्वारा आए दिन कर्मचारियों से गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है और कर्मचारियों के समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है जिस पर अधीक्षण अभियन्ता महोदय ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए संगठन को आश्वस्त किया कि भविष्य में कर्मचारियों से ऊंची आवाज या अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करेंगे और कर्मचारियों के समस्याओं का एक सप्ताह में समाधान कराया जायेगा।।उसके बाद संगठन के पदाधिकारियों

Post a Comment

Previous Post Next Post