श्वेता कान्वेंट स्कूल का वार्षिकोत्सव समारोह नागरी नाटक मंडली में हुआ आयोजित

श्वेता कान्वेंट स्कूल, पीली कोठी का वार्षिकोत्सव समारोह नागरी नाटक मंडली में आयोजित हुआ। जिसमें विद्‌यालय केछात्र-छात्राओं ने अपनी कला रंगमंच नृत्य एवं संगीत के माध्यम से दर्शकों के बीच अपने हुनर को दिखाकर खूब वाह्वाही लूटी वार्षिकोत्सव समारोह की शुरुआत पारंपरिक तरीके से दीप प्रज्वलन एवं गणेश वंदना के साथ हुई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक डॉक्टर नीलकंठ तिवारी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉक्टर जुनैद अहमद एवं कथक कलाकार विशाल कृष्णा ने विद्यालय के प्रबंधक सतीश चंद्र जायसवाल निर्देशिका बिना जायसवाल एवं गणमान्य उपस्थित जनों के साथ दीप प्रज्वलित कर समारोह की औपचारिक शुरुआत की इसके बाद मंगलाचरण के रूप में गणेश वंदना की प्रस्तुति नृत्य के माध्यम से की गई।

विद्यालय के सभी अभिभावक अतिथि एवं विद्यालय परिवार के सदस्यों द्वारा विद्यालय का परिचय एक लघु नाटिका के माध्यम से प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर एक तरफ जहां देश भक्ति के रस से उत्प्रोत आर्मी डांस एवं किसान नृत्य ने लोगों को आशुपूरित करने पर बात किया वहीं दूसरी ओर सास बहू के झगड़े वाली लघु नाटिका एवं भूत डांस में सभी को रोमांचित कर खूब ठहाके लगवाएं वही चंद्रयान की सफलता एवं हर राज्यों के अपने पारंपरिक नृत्य एवं ओलंपिक में भारत की का शानदार प्रदर्शन पूरे भारत का चित्र रंगमंच पर लाकर बच्चों ने ओके दिया विद्यालय के प्रबंधक सतीश चंद्र जायसवाल निदेशक का बिना जायसवाल एवं विद्यालय के सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत एवं सम्मान किया। 

कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय की रिपोर्ट डॉक्टर डीके पांडे ने प्रस्तुत की इस अवसर पर बच्चों को भी सम्मानित किया गया कार्यक्रम के समापन पर रजनी जायसवाल एवं फरजाना ने संयुक्त रूप से धन्यवाद ज्ञापित किया एवं राष्ट्रगान के साथ वार्षिकोत्सव समारोह के समापन की घोषणा हुई।


Post a Comment

Previous Post Next Post