हरिशंकरानंद हॉस्पिटल व स्वामी हरसेवानंद पब्लिक स्कूल में मना गणतंत्र दिवस

स्वामी हरशंकरा नन्द जी हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर में 75 वेगणतंत्र दिवस की धूम रही। इस अवसर पर प्रबन्धक बाबा प्रकाशध्यानानन्द ने झंडा फहराया अस्पताल कर्मियों ने प्रबंधक का स्वागत व सम्मान किया। इस अवसर पर ध्वजारोहण होते ही सभी ने एक साथ राष्ट्रगान गया और भारत माता की जय के नारे लगाए गए। प्रबंधक बाबा प्रकाशध्यानानन्द ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। 

इसी कड़ी मे स्वामी हरसेवानन्द पब्लिक स्कूल बनपुरवा शाखा में ध्वज फहराया गया।प्रबंधक बाबा प्रकाश ध्यानंन्द ने ध्वज फहराया सभी ने एक साथ तिरंगे की शान मे राष्ट्रगीत गाया। प्रधानाचार्य ए, के,चौबे ने गणतंत्र दिवस के महत्व को बताया।उक्त अवसर पर छात्रावास अधीक्षक एमएस यादव, शशिकांत शर्मा, सहित समस्त शिक्षक गण छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे। 

इसी कड़ी मे हरसेवानन्द पब्लिक स्कूल, जगतगंज शाखा में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुवात ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान के साथ हुई तत्पश्चात कार्यक्रम का प्रारम्भ प्लेग्रुप के बच्चो द्वारा महापुरुषों के कथनों के माध्यम से किया गया जिसमे बच्चों ने भारत देश को स्वच्चड एवं सुन्दर रखने का भी संदेश दिया। इसके बाद रामलला के आने की खुशी को और बढ़ाने हेतु हनुमान चालीसा' का कार्यक्रम प्रस्तुत किया, 



कार्यक्रम में विद्यालय के प्रबन्धक बाबा प्रकाशध्यानानंद ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रमों की सराहना करते हुए उनकी राष्ट्र के प्रति समर्पित भक्ति व भावना के जस्बे को सलाम किया। इसी क्रम में विद्यालय की प्रधानाचार्या रचना अग्रवाल ने भी बच्चो द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए उनका उत्साह बढ़ाया।

Post a Comment

Previous Post Next Post