सुसवाही वार्ड अंतर्गत हैंडपंप रिबोर कार्य का मेयर ने किया शिलान्यास

काशी के मेयर ने काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री के अहवाहन पर अपने कई क्षेत्रों का दौरा किया जिसमे वार्ड नं 33 करौंदी ,वार्ड नं 39 सुसुवाही ,और नेवादा प्रमुख रहे . मेयर अशोक तिवारी ने सर्व प्रथम वार्ड नं 33 करौंदी में महामना पार्क मे वृक्षारोपण कर कार्यवाही शुरू की उन्होंने इन क्षेत्रों जो विकास की दौड़ में पीछे है जहां आज तक न सीवर लाइन है न ढंग के रोड है यहां कई वर्षो से खराब हैंड पंपों को फिर से सुधारने और कई और हैंड पाइप की व्यवस्था करने के लिए जल कल अधिकारियों को निर्देशित किया। इसके साथ ही क्षेत्र में हैंडपंप की कार्य योजना का शिलान्यास किया गया। 

इसी कड़ी में जब मेयर अशोक तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आज महामना पूरी कालोनी में हैंडपाइप खराब होने से पीने और दिनचर्या के कार्य में लोगो को दिक्कतें आ रही है जिसके लिए यहां के पार्षद श्याम भूषण शर्मा ने इसकी कार्ययोजना नगर निगम को दिया था और उसी उपलक्ष में आज 14 हैंडपाईप रिबोर कराने का कार्य किया जाएगा और 1महीने के अंदर यहां के पानी की समस्या को दूर किया जाएगा ।

इसी कड़ी में वार्ड नं 33 के पार्षद श्याम भूषण शर्मा से बात करने पर उन्होंने बताया कि हमने जो रिबोर की सूची दी थी उसी की कार्योजना के लिए जल कल के सारे अधिकारी और मेयर अशोक तिवारी आए हैं और मेयर ने पहला शिलान्यास किया है ।इसी कड़ी में सुसुवाही वार्ड के पार्षद सुरेश कुमार पटेल ने बताया कि ये हमारा नव विस्तारित क्षेत्र है चुनाव के समय ही जब हम लोग प्रचार प्रसार के लिए निकलते थे तो लगातार यहां पानी की समस्या बनी रहती थी।


Post a Comment

Previous Post Next Post