सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग सीजन 10 के लिए भोजपुरी दबंग के जर्सी का हुआ अनावरण, टीम कप्तान मनोज तिवारी ने विपक्ष पर साधा निशाना

वाराणसी में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग सीजन 10 के लिए भोजपुरी दबंग के जर्सी का अनावरण किया गया। इस मौके पर टीम के कप्तान मनोज तिवारी भी मौजूद रहें‌। जहां उन्हों ने कहा कि पिछली बार भले हमारी टीम हार गई थी। इस बार हमारी टीम फाइनल जीतेगी। राजनीतिक सवालों पर भी उन्होंने खुल कर बात की और विपक्ष पर भी निशाना साधा। राहुल के काशी के युवाओं पर दिए गए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा राहुल ने ये डायलॉग नशें में बोला होगा।

भोजपुरी दबंग और भारत राइजिंग के साथ को लेकर कप्तान मनोज तिवारी ने कहा हम सीसीएल के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग के लिए एक नया भविष्य देख रहे हैं। पिछली बार हम फाइनल में दूसरे स्थान पर रहे थे। इस साल हम नए ऑनर, नई सोच और ऊर्जा के साथ एक बेहतर स्थान पर जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी पूरी टीम और भोजपुरी फिल्म समुदाय और प्रशंसकों की ओर से उनका तहे दिल से स्वागत करता हूं।राहुल गांधी के मंदिर में फोटो न आने के सवाल पर मनोज तिवारी बोले- विश्वनाथ मंदिर में मेरा भी मोबाइल रखा जाता है। मैं भी सांसद हूं और राहुल गांधी भी सांसद हैं। वहां किसी को मोबाइल या फोटो की आवश्यकता होती है तो उसके लिए बाकायदा प्रोटोकॉल होता है। मंदिर प्रशासन अपने नियम के अनुसार सुविधा देती है। अगर कोई नियम का पालन ही न करना चाहे तो उसके लिए कुछ नहीं कहा जा सकता। वहीं, राहुल गांधी के काशी के लड़कों पर दिए गए बयान ( मैं काशी की सड़कों पर निकला तो कुछ लोग नशा करते दिखे) पर मनोज तिवारी ने कहा कि जो बड़े-बड़े पब में घूमते हैं वो ऐसा बोल रहे। हो सकता है यह डायलॉग भी नशे दिया गया हो।आगे मनोज तिवारी ने कहा कि काशी तो संतो की नगरी है। काशी मोक्ष की नगरी है, यह शिव और सन्यासी की नगरी है, अगर यहां कोई युवाओं को नशेड़ी या इस तरह के शब्द बोलता है। अगर इसको देखने का नजरिया इस तरह का है तो मैं उस आदमी को कुछ नहीं बोल सकता। मैं इस नगरी को स्पोर्ट्स हब बनाना चाहता हूं।

Post a Comment

Previous Post Next Post