काशी पहुंचे प्रधानमंत्री का विपक्ष पर पलटवार, कहा - नौजवानों को नशेड़ी कहकर निकाल रहे फ्रस्ट्रेशन

पीएम मोदी ने शुक्रवार को अपने संबोधन में कहा कि दशकों के भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टीकरण ने यूपी को पिछड़ा रखा। यूपी को बीमारू राज्य बनाया गया, युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया गया। कांग्रेस के शाही परिवार का कहना है कि काशी के नौजवान और यूपी के नौवजवान नशेड़ी हैं। ये कैसी भाषा है, मोदी को गाली देते देते दो दशक बिता दिये। अब ये लोग यूपी के नौजवानों पर फ्रस्टेशन निकाल रहे हैं।पीएम ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। अरे, घोर परिवारवादियों काशी और यूपी का नौजवान तो विकसित यूपी बनाने में जुटा है। अपना समृद्ध भविष्य लिखने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा कर रहा है। 

पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन का ये अफवाह यूपी के युवा नहीं भूलेंगे। परिवारवादी हमेशा युवा शक्ति और टैलेंट से डरते हैं। उन्हें लगता है कि सामान्य युवा को अवसर मिला तो वह हर जगह चुनौती देगा। इन्हें वही पसंद आते हैं, जो इनकी दिनरात जय जयकार करते रहते हैं। इनके गुस्से और बौखलाहट का एक और कारण है। इन्हें काशी और अयोध्या का नया स्वरूप पसंद नहीं आ रहा है। ये राममंदिर को लेकर कैसी कैसी बातों से हमला करते हैं। मुझे नहीं पता था कि कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से इतनी नफरत है। ये अपने परिवार और वोट बैंक से बाहर कुछ सोच ही नहीं पाते। जब चुनाव आता है तो ये लोग साथ आते हैं। जब परिणाम नील बटा संन्नाटा होता है तो एक दूसरे को गाली देकर अलग हो जाते हैं। लेकिन ई बनारस हव इहां सब गुरू हव। इहां इंडी गठबंधन क पैंतरा ना चली। बनारस नाहीं पूरे यूपी के पता हव माल वही है, पैकिंग नई है। इस बार तो इनको जमानत बचाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ेगा। पूरे देश का एक ही मूड है। 

मोदी की गारंटी है हर लाभार्थी को शत प्रतिशत लाभ। मोदी लाभार्थी के सैचुरेशन की गारंटी दे रहा है। तो यूपी ने भी सारी सीटें मोदी को देने का निर्णय किया है। इस बार यूपी सभी सीटें एनडीए के नाम करने वाला है। मोदी का तीसरा कार्यकाल पूरी दुनिया में भारत के सामार्थ्य का सवबसे प्रचंड कार्यकाल होने वाला है। इसमें सामरिक, आर्थिक, सामाजिक, सांस्कृतिक हर क्षेत्र नई बुलंदी पर होगा। बीते 10 साल में भारत 11वें नंबर से उठकर 5वें नंबर की आर्थिक ताकत बन गया। आने वाले पांच साल में दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post