वाराणसी पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर कसा तंज, कहा - दस वर्ष के कार्यकाल मे लाखो किसानों ने की आत्महत्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचते ही अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। RLD मुखिया जयंत चौधरी के NDA ज्वाइन करने के सवाल पर अखिलेश यादव ने साफ कहा कि बीजेपी यह जानती है किस दल को कैसे तोड़ना है।अखिलेश ने कहा कि बीजेपी जानती है कि कब, किसको बेईमान कहना है। कब,किसको खरीदना और किसके यहां ईडी भेजनी है। ऐसे ही बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी नहीं बनी है। सपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी यह दावा करती है कि वह दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है तो पहले यह तय हो जाना चाहिए कि कौरव कौन है और पांडव कौन है? 

अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। सपा सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि 2014 से लेकर 2024 तक भाजपा की सरकार में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। यह आंकड़े हमारे नहीं हैं बल्कि यह आंकड़े एनसीआरबी के हैं। महंगाई बढ़ रही है और देश का युवा वर्ग जोन इजराइल में काम करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। ऐसी सरकार का क्या मतलब जो रोजगार तक ना दे सके। इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार दोपहर बनारस पहुंचे। वे चार्टर प्लेन से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उनके आगमन को लेकर सैकड़ों कार्यकर्ता सुबह से एयरपोर्ट के बाहर जुटे रहे। पूर्व सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात और अभिवादन स्वीकार किया, इसके बाद कार में सवार होकर शहर की ओर रवाना हो गए। पूर्व सीएम के प्रोटोकॉल के अनुसार पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद दिखी।


Post a Comment

Previous Post Next Post