प्रधानमंत्री के तीसरी बार काशी से चुनाव लड़ने पर कार्यकर्ताओं ने जताई खुशी

भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 195 लोकसभा उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट में पीएम मोदी समेत 34 केंद्रीय मंत्रियों के नाम शामिल हैं। पीएम मोदी एक बार फिर वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। प्रधानमंत्री के तीसरी बार काशी से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद काशी के कार्यकर्ताओ मे खुशी की लहर दौड़ गयी। 

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जब सुना की देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार वाराणसी से ही  लोक सभा चुनाव लड़ेंगे तो उनके खुशी का ठिकाना नही था नीची बाग स्थित बी ,जे,पी,कार्यालय पर शहर दक्षिणी के विधायक नीलकंठ तिवारी व महानगर अध्यक्ष विद्याशंकर राय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पहुंच कर ढोल नगाड़े की थाप पर खूब झूमे एव एक दूसरे को मिठाई खिला कर बधाई दी उनके जीत की भगवान से कामना की गई इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने जम कर आतिशबाजी की ।

इसी कड़ी मे प्रधानमंत्री को वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी घोषित किए जाने पर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष अनुप जायसवाल के नेतृत्व में गीता मंदिर गेट पर मिठाई, खिलाकर पटाखे जला कर ,एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर घोषणा का स्वागत किया गया। कार्यक्रम का नेतृत्व अनुप जायसवाल, संचालन धीरेन्द्र शर्मा, धन्यवाद आदित्य गोयनका ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंगलेश जायसवाल, राजेश दुबे,विजय गुप्ता, चंदन सिंह,विजय श्रीवास्तव,मनीष चौरसिया,प्रदीप जायसवाल, अंशु, रिशी आदि उपस्थित थे। 

इसी कड़ी मे जिला सहकारी फाउंडेशन के अध्यक्ष राकेश सिंह अलगू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाया। प्रधानमंत्री के कट आउट के साथ ही लोगो ने एक दूसरे को मिठाई खीलाकर बधाई दी तथा ढोल नगाड़े की धुन पर जमकर झूमे । इस दौरान लोगो ने उन्हे तीसरी बार काशी का सासंद व देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात कही ।


Post a Comment

Previous Post Next Post