मालवीय पुल पर एक कार में लगी भीषण आग, कार में सवार तीनों लोग सुरक्षित

जनपद में इस समय प्रचंड गर्मी पड़ रही है। दोपहर के समय में आसमान से जैसे आग बरस रही हो। गर्मी के कारण ही चलती फिरती गाड़ियों में आग लगना शुरू हो गया है। इसी क्रम में सोमवार को रामनगर थाना अंतर्गत पड़ाव के समीप मालवीय पुल पर एक कार में आग लग गई। 

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और तेज लपटें उठने लगीं। घटना की सूचना पर दमकल की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया, लेकिन आग तब तक कार को बुरी तरह जला चुकी थी। कार में तीन लोग सवार थे, आग लगने से पहले ही लोग गाड़ी से उतर चुके थे। 

जानकारी के मुताबिक, चंदौली जनपद के गोपालपुर के रहने वाले आजीब खान अपनी कार से वाराणसी की ओर जा रहे थे। इस दौरान मालवीय पुल पर पहुँचते ही कार से अचानक धुंआ निकलने लगा। जिसके कारण उसमें सवार तीनों लोग कार से उतर गए। इतने में ही कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने काफी विकराल रूप ले लिया। घटना के बाबत मालवीय पुल पर भीड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। चलती कार में अचानक से आग लगना वहां से गुजर रहे यात्रियों के लिए कौतुहल का विषय बना रहा। जिससे कुछ देर के लिए जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर पहुंचे सुजाबाद पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने भीड़ को हटाकर जाम समाप्त कराया। पुलिस ने उक्त कार को भी वहां से हटवाया।

Post a Comment

Previous Post Next Post