गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर आये वाराणसी, केंद्रीय-चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, हजारो कार्यकर्ताओ को किया सम्बोधित

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी में हैं। उन्होंने महमूरगंज में भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। 

भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। अपने संबोधन में शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी को प्रचंड जीत दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा पीएम मोदी के 400 पार नारे के संकल्प को आप सब पूरा करें। अमित शाह ने केंद्रीय चुनाव कार्यालय में काशी की पांच विधानसभाओं के पन्ना प्रमुखों के साथ संवाद किया और उन्हें जीत का मंत्र दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, " जब भी देश का इतिहास लिखा जाएगा... 2014 से 2024 का ये 10 साल का कालखंड स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा क्योंकि मोदी जी ने इन 10 सालों में कड़े फैसले लेकर देश को विकास के हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम किया है।अमित शाह का वाराणसी पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। 

एयरपोर्ट से महमूरगंज तक ढोल नगाड़ों के साथ गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर गृहमंत्री का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। गृहमंत्री शाम को करीब 9 बजे के बाद ताज होटल में शहर के प्रमुख लोगों से भी मुलाकात करेंगे। ताज होटल में रात्रि विश्राम के बाद गुरुवार को श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में दर्शन-पूजन के बाद यहां से रवाना हो जाएंगे।

वही केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन पर मचं पर स्टांप पंजीयन मंत्री रविंद्र जायसवाल आठों विधानसभा के विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष व भाजपा महानगर अध्यक्ष के साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इसके साथ ही भाजपा की महिला कार्यकर्ता काफी संख्या में उपस्थिति रही।वही काशी मे मोटर बाईक के जुलूस के साथ कार्यकर्ता गृह मंत्री के स्वागत के लिए निकले।इस दौरान पार्टी का झंडा लिए जगह जगह से कार्यकर्ता नारे बाजी करते निकले।वही मण्डल अध्यक्ष पण्डित दीनदयाल उपाध्याय मण्डल गोपाल जी गुप्ता के साथ बेनिया बाग से कार्यकर्ता निकले और जोश के साथ कार्यक्रम मे शामिल हुए।

Post a Comment

Previous Post Next Post