खबर का असर : नशे में धुत स्कार्पियो चालक द्वारा डिवाइडर से टक्कर की खबर का पुलिस कमिश्नर ने लिया संज्ञान, ड्रिंक एंड ड्राइव को लेकर चलेगा अभियान

कैंट थाना क्षेत्र के जेपी मेहता रोड की तरफ से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई थी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि डिवाइडर अपने स्थान से डेढ़ फीट पीछे हो गया था। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह चालक को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर कैंट द्वारा वाहन चालक को दीनदयाल अस्पताल भेजा गया था। बताया जा रहा था कि चालक नशे में इतना धुत था कि वह अपना नाम और पता तक नहीं बता पा रहा था । 

वहीं इस पूरी खबर को के. टीवी न्यूज़ में प्रमुखता से प्रकाशित किया गया। खबर को प्रमुखता से दिखाने का असर हुआ है और अब इस मामले का वाराणसी पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने संज्ञान लिया है । उन्होंने कहा कि वाराणसी में ड्रिंक एंड ड्राइव को लेकर पुलिस सख्त है। नशे में वाहन चलाना वाहन चालक को महंगा पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कई हादसों के बाद ड्रिंक एंड ड्राइव के लिए अभियान चलाया जाएगा। वाराणसी के कैंट थाने की पुलिस अभियान चलाएगी।कल देर रात हुई कचहरी पर घटना के बाद वाराणसी में कई साल बाद ड्रिंक एंड ड्राइव को लेकर पुलिस सख्त हुई है। पिछले दिनों दुर्घटना में जान गंवाने वाले दम्पति और कचहरी पर शराब पीकर डिवाइडर से स्कॉर्पियो गाड़ी लड़ने के मामले में भी ड्रिंक एंड ड्राइव की बात सामने आई है। अब इस घटना के बाद पुलिस सक्रियता से सड़कों पर अभियान चलाने जा रही है। इसके लिए वाराणसी कमिश्नरेट के कैंट थाने की पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस के आला आधिकारी सड़कों पर उतरकर लोगों की चेकिंग करेंगे।एसीपी कैंट विदुष सक्सेना ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र में पिछले कई दिनों में अधिकतर दुर्घटना का केसेज में ड्रिंक एंड ड्राइव की बात सामने आई है। अब इसे लेकर पुलिस सख्त हो चुकी है। पुलिस सड़कों पर अभियान चलाकर नशेड़ियों से सख्ती से निपटेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post