चर्चित सीट वाराणसी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय 10 मई को करेंगे अपना नामांकन

देश की सबसे चर्चित सीट वाराणसी में अंतिम सातवें चरण 1 जून को वोट डाले जाएंगे। 7 मई से लेकर 14 मई तक सातवें चरण की सीटों के लिए नामांकन की तिथि निर्धारित है। 15 मई को नामांकन की जांच और 17 मई तक नाम वापस लेने की तारीख तय की गई है। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

इसी बीच उन्होंने बताया कि वह 10 मई कों अक्षय तृतीया - परशुराम जयंती के दिन वाराणसी में नामांकन करेंगे। पीएम मोदी के सामने वाराणसी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय तो वहीं बसपा से उम्मीदवर सैयद नियाज अली है। अजय राय लगातार लोगों से मिल रहे है। वहीं लोगों को इंडिया गठबंधन के घोषणा पत्र में किए गए वादे को लोगों को बता भी रहे है। 

10 मई को 10:00 बजे करेंगे अजय राय नामांकन

वाराणसी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय ने बताया कि जनता से संपर्क अभियान लगातार जारी है। वाराणसी में अंतिम सातवें चरण में वोट डाले जाएंगे। और सभी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करके यह निर्णय लिया गया है कि अक्षय तृतीया भगवान परशुराम जयंती के शुभ अवसर पर 10 मई को सुबह 10:00 से अपने काशी वालों के साथ हम नामांकन करने जाएंगे। हम काशी के बेटे हैं और काशी वालों का आशीर्वाद लेते हुए ही नामांकन स्थल पर पहुंचेंगे। अजय राय ने 10 मई को सुबह 10:00 बजे बेनियाबाग स्थित राज नारायण जी के मूर्ति पर माल्यार्पण करके साइकिल चलाते हुए अपने समर्थकों के साथ कचहरी स्थित नामांकन स्थल के लिए रवाना होंगे। इस दौरान मार्ग में स्थापित सभी महापुरुषों की प्रतिमा स्थल पर माल्यार्पण किया जाएगा। अपने काशी वालों से समर्थन मांगा जाएगा और मैं काशी का बेटा हूं मुझे पूरा विश्वास है कि काशी वालों का आशीर्वाद मुझे जरूर प्राप्त होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post