लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने परिवारजनों के साथ काशी की विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती मे हुए शामिल

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती में परिवारजनों के साथ शामिल हुए। चिराग पासवान समेत अन्य पारिवारिक सदस्यों ने मां गंगा का वैदिक रीति से पूजन किया। 

उन्होंने मां भगवती से पार्टी के अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रार्थना किया। मां भगवती के आरती का दर्शन कर चिराग पासवान समेत सभी लोग मंत्रमुग्ध नजर आए। इस दौरान चिराग पासवान कभी वीडियो बनाते तो कभी तस्वीरें लेते नजर आए। कार्यक्रम में गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा, संरक्षक इंदु शेखर शर्मा,कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी सचिव हनुमान यादव द्वारा अंगवस्त्र मोमेंटो व प्रसाद देकर सभी का स्वागत किया। 

चिराग पासवान ने गंगा सेवा निधि के विजिटर बुक में लिखा "गंगा आरती का हिस्सा बनना एक पूर्ण दिव्य अनुभव है। मैं अपने परिवार के साथ यहाँ आया हूँ। आरती में शामिल होकर बहुत आशीर्वाद महसूस हो रहा है।" चिराग लगभग एक घंटे तक दशाश्वमेध घाट पर मौजूद रहे। उन्होंने मां गंगा की आरती के बाद नौका विहार भी किया।

वाराणसी में रविवार को करेंगे प्रेस कॉ़फ्रेंस 

चिराग पासवान वाराणसी में रविवार को प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। इस बार उनकी पार्टी का गठबंधन भाजपा के साथ है। ऐसे में वो यूपी में चुनाव को लेकर अपनी रणनीति साझा करेंगे। साथ ही कार्यकर्ताओं से भी संवाद करेंगे। साथ ही वाराणसी में अपने कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी के चुनाव प्रचार में लग जाने की भी अपील कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post