डिवाइडर से भीषण टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को पुलिस ने क्रेन लगा कर हटवाया, कल हुआ था हादसा, चालक की हुई पहचान

वाराणसी पुलिस सड़क हादसों को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करती है लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी रोड एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या में कोई गिरावट दर्ज नहीं की जा रही। इसका एक बड़ा कारण आम जनता द्वारा अपनी जिम्मेदारियां को ना समझते हुए यातायात नियमों का उल्लंघन करना है। 

सड़क दुर्घटना में होने वाली मौत का एक बड़ा कारण शराब पीकर गाड़ी चलाना है। ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले में कई बड़ी कार्रवाई होने के बावजूद भी इस पर लगाम नहीं लग पा रही।  

अनियंत्रित कार ने डिवाइडर पर मारी जोरदार टक्कर

कैंट थाना क्षेत्र के जेपी मेहता रोड स्थित बनारस क्लब के पीछे की है, जहां जेपी मेहता रोड की तरफ से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सवार स्कॉर्पियो को लेकर अंबेडकर पार्क की तरफ जा रहा था तभी और अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराया।डिवाइडर से गाड़ी की टक्कर इतनी तेज थी की डिवाइडर अपने स्थान से डेढ़ फीट पीछे हो गया, मौके और मौजूद लोगों ने किसी तरह चालक को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर कैंट अजय राज वर्मा ने वाहन चालक गोलू त्रिपाठी को दीनदयाल अस्पताल भेजा एवं क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को क्रेन लगाकर हटवाया।

शराब के नशे में था स्कॉर्पियो सवार

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की स्कॉर्पियो सवार शराब के नशे में इतना धुत था, जो ठीक से अपना नाम पता भी नहीं बता पा रहा था, कैंट पुलिस ने चालक की पहचान गोलू त्रिपाठी पुत्र सत्येंद्र त्रिपाठी निवासी लक्ष्मी घाट घौशाबाद थाना कैंट वाराणसी के रूप में की है। चालक पेशे से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है, फिलहाल कैंट पुलिस ने चालक को चिकित्सकीय परीक्षण हेतु दीनदयाल अस्पताल भेज दिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post