वृंदावन पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने प्रेमानंद महाराज जी का किया दर्शन, मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

पूर्व मंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय वृंदावन गए और वहां उन्होंने प्रेमानंद महाराज जी के दर्शन किए है। प्रेमानंदजी महाराज और अजय राय के बीच मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। प्रेमानंदजी महाराज राधारानी की भक्ति को लेकर सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। 

इसी बीच अजय राय से भेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें दिख रहा है कि प्रेमानंदजी महाराज के आश्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख अजय राय पहुंचे है। अजय राय के आश्रम में पहुंचने के बाद आचार्य अजय राय की प्रेमानंदजी महाराज से भेंट करवाते है। इसके बाद  अजय राय सम्मान करने के लिए महाराज जी को बाबा विश्वनाथ की तस्वीर भेंट करते है। दोनों के बीच ये भेंट पूर्ण रूप से आध्यात्मिक थी। 

इस भेंट के दौरान अजय राय ने कहा कि हमें महाराज आपका आशीर्वाद चाहिए, हम बाबा विश्वनाथ की नगरी से आए हैं इस दौरान महाराज प्रेमानंदजी ने कहा कि राष्ट्र निर्माण के लिए आप काम करिए जीत हार अपनी जगह है मुझे लगता है कि बाबा विश्वनाथ ने आपको मेरे पास अपना पार्षद बनाकर भेजा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post