मृत सफाई कर्मी के परिजनों से मिले युवा कांग्रेसजन, जिलाध्यक्ष ने डबल इंजन की सरकार के दोहरे चरित्र की आलोचना की

प्रदेश व केंद्र की डबल इंजन सरकार का दोहरा चरित्र है। जो दिखता है, वह वास्तविकता में होता नही है। उक्त बातें युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने सोमवार को गत दिनों सीवर सफाई के दौरान मृत सफाईकर्मी के परिजनों से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही। 

उन्होंने कहा कि एक ओर प्रदेश व केंद्र की डबल इंजन सरकार गरीबों के हितों की हिमायती होने का दावा करती है, वहीं जब सच में गरीबों के मदद करने की बात आती है तो बाद एकदम उल्टा साबित होती है। जिसका जीता जागता उदाहरण है कि सीवर सफाई के दौरान मृत सफाईकर्मी के परिजनों को जो चेक दिया गया, उस खाते में पैसा ही नहीं है। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश व केंद्र की डबल इंजन सरकार डबल चरित्र भी रखती है। 

जो मीडिया और दिखावा करने के लिए अलग होता है और वास्तविकता में अलग होता है। जनता को भी अब समझ आने लगा है डबल इंजन सरकार का दोहरा चरित्र। विकास सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। साथ ही उनके परिवार के प्रति सहानुभूति जताई है और बच्चों के पढ़ाई लिखाई व भरण पोषण के लिए प्रदेश सरकार से मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार पीड़ित परिवार को उचित क्षतिपूर्ति नहीं देती है तो युवा कांग्रेस इसको लेकर व्यापक आंदोलन करेगा। पीड़ित परिवार से मिलने वालों में प्रमुख रूप से कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष विश्वनाथ कुंवर जी हरिश्चंद्र महाविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष अमित यादव महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के पूर्व महामंत्री दिलीप कुमार युवा कांग्रेस रोहनिया विधानसभा के अध्यक्ष आशुतोष सिंह युवा कांग्रेस पिंडरा विधानसभा के अध्यक्ष शिवम सिंह अधिवक्ता अखिलेश सिंह,पीयूष सिंह आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post