युग तुलसी पार्टी के प्रत्याशी कोली शेट्टी शिव कुमार के खिलाफ भेलूपुर थाने में धोखाधड़ी और धमकाने के आरोप में मुकदमा हुआ दर्ज

वाराणसी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से युग तुलसी पार्टी के प्रत्याशी कोली शेट्टी शिव कुमार के खिलाफ भेलूपुर थाने में धोखाधड़ी और धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई सोनारपुरा के रहने वाले रमेश कुमार की पत्नी मंजू देवी उर्फ संजू देवी की तहरीर के आधार पर की गई है। मंजू देवी उर्फ संजू देवी के अनुसार, उनका देवर महेश साहनी नाव चलाता है। महेश को एक आदमी मुमुक्ष भवन के पास मिला, वह खुद को गोरक्षा समिति का मालिक बताया। 

उसने महेश को गोरक्षा के लिए अपनी समिति में शामिल करने को कहा तो वह भी गो-सेवा के लिए तैयार हो गई। इसके बाद उसने उनके आधार कार्ड की कॉपी समिति में सदस्य बनाने के लिए ली और एक कागज पर हस्ताक्षर भी करा लिया।मंजू देवी उर्फ संजू देवी ने बताया कि उन्हें अपने देवर से जानकारी मिली कि कोई कोली सेट्टी शिवकुमार नामक आदमी ने अपने लोकसभा चुनाव के नामांकन के लिए उनका नाम प्रस्तावक के रूप में लिखा है। जबकि मैं उस आदमी को न तो जानती हूं, न प्रस्तावक के तौर पर अपने हस्ताक्षर की और न कचहरी गई। उसने धोखे से उनका आधार कार्ड लिया और चुनाव में प्रयोग किया। जब वह अपना आधार कार्ड मांगने गई तो उसने जानमाल की धमकी देते हुए भगा दिया। साथ ही कहा कि जो करना है कर लो, आधार कार्ड की कॉपी नही देंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post