नवनीता कुंअर पब्लिक स्कूल में मदर्स डे के अवसर पर बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किए गए मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम‌

नवनीता कुंअर पब्लिक स्कूल सुसुवाही, स्थित परिसर में मदर्स डे के अवसर पर कार्यक्रम 'ममता की छांव में' आयोजित किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मंजू द्विवेदी महिला समन्वयक, काशी प्रांत सह प्रोफेसर पंडित दीनदयाल शोधपीठ विश्वविद्यालय कपिलवस्तु तथा विद्यालय प्रबंधन समिति परिवार की महिला विभूतियां शैक्षिक प्रमुख सपना राय, आराधना राय, रेनु राय, श्रद्धा राय के कर कमलों के द्वारा मां सरस्वती के तैल चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन तथा पुष्प अर्पण के साथ हुआ। 

कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का स्वागत अंजू सिंह ने अपने स्वागत संबोधन से किया। इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया कार्यक्रम में बच्चो ने सुंदर प्रस्तुतियां दी अनुभव राय और वैभव ने इस अवसर पर मां के महत्व पर अपने-अपने विचारों को भाषण के माध्यम से सबके समक्ष रखा। साथ ही आराध्या श्रेया और वंशिका ने कविता प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया। 

इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं की माताएं भी उपस्थित थी विद्यालय परिवार ने उन सभी का ह्रदय से अभिनंदन किया तथा कार्यक्रम में उनसे भी मनोरंजक खेल करवाया तथा उन्हें पुरस्कार से सम्मानित किया गया मुख्य अतिथि मंजू द्विवेदी ने इस अवसर पर जीवन में मां के महत्व तथा समाज विकास में उनकी भागीदारी विषय पर अपने बहुमूल्य विचारों को अवलोकित किया तथा बच्चों के भावपूर्ण प्रदर्शन की प्रशंसा की। 

रेनु राय ने मुख्य अतिथि को अपना बहुमूल्य समय देने तथा कार्यक्रम में उपस्थित होने का आभार प्रकट किया तथा विद्यालय परिवार की तरफ से उन्हें अंग वस्त्र एवं प्रतीक चिन्ह देखकर सम्मानित किया कार्यक्रम का समापन अर्चना रजत के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय की सभी शिक्षिकाओं का योगदान रहा।


Post a Comment

Previous Post Next Post