राहुल गांधी द्वारा बनिया समाज पर की गई अमर्यादित टिप्पणी का मंत्री रविंद्र जायसवाल ने किया विरोध, कहा : राहुल गांधी दिवालियापन के है शिकार

मंत्री रविंद्र जायसवाल ने राहुल गांधी द्वारा राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान देश बनिया और व्यापारी वर्गों पर दिए गए विवादित बयान का पलटवार किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मानसिक बीमार हैं, वह अपना ईलाज कराएं। मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा, कि राहुल गांधी का दिमाग वास्तव में खराब हो चुका है और वह दिवालिया हो गए है। व्यापारी और बनिया वर्ग देश के अर्थव्यवस्था की रीढ़ होता है, लेकिन राहुल गांधी की नजरों में देश का व्यापारी वर्ग चोर है, जबकि वास्तविकता यही है कि राहुल गांधी स्वयं सबसे बड़े चोर हैं, क्योंकि न वो नौकरी करते हैं और ना ही व्यवसाय करते हैं फिर भी उनके पास करोड़ों-अरबों रुपये की संपत्ति कहां से आई। उन्होंने कहा, कारोबार फेल होने के बाद जैसे व्यापारी दिवालिया हो जाते हैं ठीक उसी तरह अब कांग्रेस के नेता और राहुल गांधी भी कांग्रेस के फेल होने के बाद पूरी तरह से दिवालिया हो चुके हैं। 

बनिया वर्ग से राज्यमंत्री ने किया आवाह्नन

मंत्री रविंद्र जायसवाल ने राहुल गांधी के बयान के बाद पूरे देश के बनियों से आवाह्नन किया है कि कांग्रेस हारो अभियान चलाया जाए और कांग्रेस की जमानत जब्त कराई जाए। वहीं रायबरेली सीट को लेकर उन्होंने कहा कि हम लोग रायबरेली और अमेठी दोनों जगह जाएंगे और वहां जाकर बनिया लोगों से कहेंगे कि जो लोगों ने आपका अपमान किया है उनकी जमानत जब्त करो। 

हर प्रत्याशी कांग्रेस से टिकट वापस कर रहा: राज्यमंत्री

वहीं रायबरेली से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि कांग्रेस का तो वो हाल है कि हर प्रत्याशी उनका टिकट वापस कर रहा है। चाहे अमेठी हो या रायबरेली कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हो रहा है। राहुल गांधी ने कांग्रेस को पूरी तरह से खत्म कर दिया है।

कांग्रेस के फेल होने के बाद दिल्वालिया हो चुके राहुल

प्रियंका गांधी द्वारा चुनाव नहीं लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है मेरा मानना है कि कांग्रेस पूरी देश से साफ हो रही है। वहीं राहुल गांधी द्वारा राजस्थान में एक भाषण के दौरान बनिया जाति पर टिप्पणी करने को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का दिमाग वास्तव में खराब हो चुका है और वह दिवालिया हो गए है। कारोबार फेल होने के बाद जैसे व्यापारी दिवालिया हो जाते हैं ठीक उसी तरह अब कांग्रेस के नेता भी कांग्रेस के फेल होने के बाद पूरी तरह से दिवालिया हो चुके हैं।

राहुल गांधी को दी यह सलाह 

वाराणसी की ओर किसी बड़े कांग्रेस नेता का रुख न करने को लेकर रविंद्र जायसवाल ने कहा काशी के लोग शिक्षित हैं, यहां की जनता सब जानती है। देश के प्रधानमंत्री और वाराणसी के सांसद नरेंद्र मोदी ने देश के विकास की इतिहास गाथा लिख दी है। पूरी काशी की जनता मोदी जी साथ में है। कांग्रेस हो या सपा किसी को भी यहां की जनता स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने आगे राहुल गांधी को किसी अच्छे मनोवैज्ञानिक से अपना इलाज कराने की सलाह दी है और कहा कि मोदी जी ने देश में तमाम कई अस्पताल खोले जहां उनको अच्छा मनोवैज्ञानिक उपलब्ध हो जाएगा।



Post a Comment

Previous Post Next Post