भेलूपुर थाना क्षेत्र स्थित मस्जिद में नमाजी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली

वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र स्थित कंकड़वावीर बाबा मस्जिद खोजवा में गुरुवार दोपहर नमाजी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। रामनगर से मस्जिद पहुंचे सीमेंट कारोबारी ने नमाज पढ़ने के बाद हॉल के बाहर आत्मघाती कदम उठाया। 

गोली चलते ही परिसर में हडकंप मच गया, आनन फानन जुटे लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस और आला अधिकारियों ने घटना की पड़ताल की। वृद्ध की शिनाख्त के बाद पिस्टल जब्त करते हुए परिजनों को सूचना दी।डीसीपी काशी प्रमोद कुमार ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र के मकबूल आलम रोड खजुरी निवासी शाजिद अली बबलू हाजी सीमेंट के कारोबारी हैं और रामनगर में उनकी दुकान है। उनका परिवार खजुरी में रहता है और बेटा कारोबार में हाथ बंटाता है। 

गुरुवार को घर से निकलकर रामनगर दुकान पर गए थे और फिर दोपहर बाद नमाज पढ़ने के लिए कंकड़वावीर बाबा मस्जिद खोजवा में पहुंचे थे।पहले स्थानीय नमाजियों के साथ नमाज पढ़ी और फिर हॉल से बाहर बरामदे में आ गए। बाहर निकलकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाली और कनपटी में सटाकर खुद को गोली मार ली। फायरिंग के बाद हडकंप मच गया और आसपास के लोग भी मस्जिद में पहुंच गए।कुछ देर बार पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम बुलाई और फिंगर प्रिंट समेत साक्ष्य जुटाए। भेलूपुर पुलिस ने एसीपी, डीसीपी, एडीसीपी को घटना की जानकारी दी, तो आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

सूचना पर सीमेंट कारोबारी के बेटे अशरफ और भाई भी घटनास्थल पर पहुंचे, दोनों मृतक के शव से लिपटकर रोते बिलखते रहे। पुलिस के अनुसार आत्महत्या की वजह पारिवारिक कारण ही सामने आए हैं लेकिन अलग कई पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post