लोकसभा चुनाव के दूसरे दिन प्रधानमंत्री के हमशक्ल व राष्ट्रीय नमो दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिनंदन पाठक पहुंचे वाराणसी, प्रधानमंत्री के पक्ष में किया प्रचार

लोकसभा चुनाव के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल व राष्ट्रीय नमो दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिनंदन पाठक वाराणसी पहुंचे। उन्होंने डमरू बजकर लोगों को सरकार की योजनाओं के प्रति जागरूक किया और बीजेपी के पक्ष में वोट डालने को बीजेपी का प्रचार-प्रसार किया। देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रतिरूप धारण करके भ्रमण करने वाले अभिनंदन पाठक इस वक्त वाराणसी बुधवार को वाराणसी पहुंचे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे से पहले उनकी जीत का डमरू से वादन करने वह काशी आए हैं। इस दौरान वह डमरू बजाकर लोगों को बीजेपी के पक्ष में वोट डालने के लिए भी कह रहे हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनंदन पाठक ने कहा कि 2014 में भी मैं वाराणसी में मोदी जी का प्रचार-प्रसार करने आया था, उन्हें जीत मिली। 2019 में भी वह यहाँ से सांसद और देश के प्रधानमंत्री बने और एक बार फिर से 2024 में उन्हें जीत दिलाने के लिए उनके प्रचार-प्रसार के लिए यहं वाराणसी में आया हूं क्योंकि इस बार भी उनका जीतना देश के लिए बहुत जरूरी है। इसका कारण यह है कि मोदी है तो मुमकिन है।

उन्होंने कहा कि 2024 में तीसरी बार मोदी जी देश के पीएम बनें, इसी दिशा में भारतीय नमो सेवा दल ये डमरू बजाकर मोदी जी के द्वारा जारी जन कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाएंगे। बता दें कि अभिनंदन पाठक वर्तमान में 2016 से लखनऊ में किराए के मकान में रहते हैं। उनके पिता अयोध्या के रहने वाले थे और गांधी आश्रम में नौकरी करते थे। वह बताते हैं कि पूरे देश में मोदी जी का गुणगान और यशगान करते हुए घूमता हूं और मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता हूं। लोगों से चंदा लेकर मेरा खर्च चलता है।

मैं मोदी के नाम पर चुनाव जीत जाऊंगा: अभिनंदन

वहीं अपने क्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि आपका आशीर्वाद रहा और मोदी जी चाहेंगे तो एक दिन जरुर चुनाव लडूंगा। उनका कहना रहा कि इच्छा तो है चुनाव लड़ने की। मैंने पत्र भी लिखा है और मोदी जी से कहा है कि अगर आप चाहे तो मुझे राहुल गांधी, सोनिया गांधी या कही भी उतार दीजिये, हम मोदी जी के नाम से जीत जाएंगे क्योंकि पूरे विश्व में इस वक़्त मोदी-मोदी गूंज रहा है।

मैंने नहीं की मोदी जी की कॉपी- अभिनंदन

अभिनंदन ने आगे कहा कि जनता के बीच जब भी जाता हूं तो लोग मुझे मोदी जी समझते हैं। सेल्फी लेते हैं। ऐसे में मुझे बहुत आनंदित महसूस होता है। हालांकि मैंने कभी मोदी जी की कॉपी नहीं की, बस मेरा सौभाग्य है कि जहां जाता हूं, लोग मुझे मोदी जी जैसा समझते हैं। हर बार की तरह इस बार भी मैं वाराणसी की गलियों में जाकर मोदी जी का प्रचार करूंगा। वो राम हैं, तो मैं लक्ष्मण हूं, वो अवतार पुरुष हैं तो मैं उनका भक्त हूं।

Post a Comment

Previous Post Next Post