केयर एंड करियर स्कूल के विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा में लहराया परचम

सी०सी०एस० एकेडमी के दशाश्वमेध और मण्डुवाडीह ब्रांच के विद्यार्थियों ने गत वर्षों की तरह इस वर्ष भी दसवी एवं बारहवी बोर्ड एग्ज़ाम में अपना परचम लहराया। संस्था के कक्षा-10 के ओम गांगुली-93.4% अंक पा करके स्कूल में टॉप किया। कक्षा 12 की छात्रा माही द्विवेदी 93% अंक पा करके संस्था एवम् वाणिज्य वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया। विज्ञान वर्ग में जिज्ञासा मिश्रा-91.6% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही एवम् अनन्या पोद्दार 91% अंक पा करके वाणिज्य वर्ग में द्वित्तीय स्थान पर रही एवं अपर्णा झा-87.2% अंक पा करके विज्ञान वर्ग में द्वित्तीय स्थान पर रही।संस्था का रिजल्ट शत्-प्रतिशत् रहा।

विद्यार्थियों को बधाई देते हुए संस्था के चेयरमैन आनन्द किशोर मिश्रा ने सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई दी और सही कॅरियर चुनने की सलाह दी। उन्होने कहा कि आपने अपनी पूर्ण क्षमता, दक्षता और समर्पण की भावना से अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की है। क्योंकि परिश्रम द्वारा कुछ भी असम्भव नहीं है। आप सभी प्रशंसा के पात्र है एवम् प्रिन्सिपल अरुन्धती मिश्रा ने कहा की आपके सर्वोच्च अंक आपकी असीम प्रतिभा को दर्शाता है। आप इसी तरह हमारी अपेक्षा से भी भविष्य में और आगे जाये।

संस्था के डायरेक्टर अंकित मिश्रा इस अवसर सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।  स्कूल समूह की डायरेक्टर केशकी मिश्रा ने कहा कि अब आप अपनी पूरी क्षमता का सही उपयोग करके देश के लिए एसेट बने, न कि लायबिल्टी।इसके पश्चात् केयर एण्ड कॅरियर स्कूल समूह के चेयरमैन आनन्द किशोर मिश्रा, संस्था की प्रिंसिपल अरुन्धति मिश्रा, डायरेक्टर अंकित मिश्रा एवं डायरेक्टर केशकी मिश्रा ने सभी सफल मेधावी छात्र-छात्राओं को मेरिट मेडल देकर सम्मानित किया।दशाश्वमेध ब्रांच के कोऑर्डिनेटर  चंचल कुमार सान्याल एवं मण्डुवाडीह ब्रांच की कोऑर्डिनेटर प्रीतिका शर्मा ने बच्चों को उनके परीक्षाफल की बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


Post a Comment

Previous Post Next Post