सेंट के. सी. मेमोरियल इंग्लिश स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

नई सड़क स्थित सेन्ट के.सी. मेमोरियल इंग्लिश स्कूल के सर्व श्रेष्ठ अंक प्राप्त करने वाले छात्र / छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य रवि नंदन तिवारी व प्रबन्धक तृप्ति तिवारी ने संस्थापक की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर सर्वप्रथम विद्यालय के प्रधानाचार्य रवि नंदन तिवारी व तृप्ति तिवारी ने वर्ष 2023-24 सी.बी. एस. सी. परीक्षा में श्रेष्ठ अंक प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र / छात्राओं को मेडल पहनाकर उन्हे सम्मान हेतु प्रशस्ति पत्र प्रदान किया तथा अंग वस्त्रम् पहचानकर उन्हे सम्मानित किया गया।

विद्यालय की प्रबन्धक तृप्ति तिवारी ने बच्चों को तिलक लगाकर व मिष्ठान खिलाकर उनका मुँह मीठा कराया। परीक्षा परिणाम शत् प्रतिशत रहा।इसके पश्चात् विद्यालय के प्रधानाचार्य ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद प्रदान किया। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक गण उपस्थित रहे।

विद्यालय परिसर में Mother's Day का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ गणेश वंदना से किया गया तत्पश्चात बच्चों ने अपनी माताओ के लिए बहुत ही भावुक व मनमोहक नृत्य प्रस्तुत कर सभी माताओं का मन मोह लिया सभी माताओं को उपहार देकर सम्मानित किया गया तथा यह संदेश दिया गया कि ईश्वर को किसी ने नहीं देखा परन्तु अपने स्वरूप के रूप में माँ को इस दुनिया में भेजा। सभी माताओं ने अपने अनुभवों को साझा किया तथा अति प्रसन्नता को प्रकट किया


Post a Comment

Previous Post Next Post