केयर एंड कैरियर स्कूल में चल रहे समर कैंप का हुआ समापन

केयर एण्ड कॅरियर स्कूल के मिश्रिर पोखरा ब्रांच में चल रहे चौदह दिवसीय समर कैंप का घूमधाम से समापन हुआ ।कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल की प्रिसिंपल अरुंधति मिश्र ने किया। स्कूल के चेयरमैन आनंद किशोर मिश्र  ने कहा कि शिक्षा के साथ आर्ट एण्ड कल्चर का भी हर व्यक्ति के जीवन में विशेष महत्व होता है। स्कूल ग्रुप के डायरेक्टर अंकित मिश्र एवं केशकी मिश्र ने कहा कि समर कैंप के जरिए विद्यार्थी अपने अंदर छिपी प्रतिभा को निखारते हैं। सभी लोगों ने बच्चों का खूब उत्साह वर्धन किया ।

इस अवसर पर K.G. के बच्चों को मूवी दिखाई गई जिसमें बच्चों को मूवी टिकट लेना स्नैक्स लेना आदि सिखाया गया। इसके अलावा मोटर स्किल व पार्टी को भी बच्चों ने खूब एंजॉय किया बच्चो ने डांस के अलावा साइंस एक्सपेरिमेंट में मल्टीपल रिफ्लेक्शन, एसिड बेस टेस्ट, लेमन वालकेनो, कंडक्टिविटी फैट टेस्ट आदि किया । 

बच्चों ने आर्ट एण्ड कापट, कुकिंग विदाउट फायर, पर्सनैलिटी डेवलपमेंट, पब्लिक स्पीकिंग, टेबल मैनर का प्रेजेंटेशन दिया। कार्यक्रम की परिकल्पना व संयोजन  सुगीता मेहरा व कृति गुप्ता ने किया। कार्यक्रम का संचालन सभी टीचर्स ने भरपूर उत्साह और उमंग के साथ किया ।

Post a Comment

Previous Post Next Post