वर्ल्ड टूर पर बाइक से निकले दो पर्यटकों का वाराणसी में हुआ एक्सीडेंट, ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है इलाज

इंग्लैंड से वर्ल्ड टूर पर निकले दो पर्यटकों का वाराणसी में एक्सीडेंट हो गया। दोनों पति-पत्नी बताए जा रहे हैं। वे बुलेट से राजघाट ब्रिज से होते हुए बोध गया की तरफ जा रहे थे। तभी, अचानक से बाइक डिस बैलेंस होकर सड़क पर फिसलकर गिर गई। जिससे पति-पत्नी दोनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें BHU अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत स्थिर है।

7 दिन पहले इंग्लैंड से निकले माइकल जोसेफ और पत्नी इयाना खुसके कुछ दिनों से वाराणसी में ही घूम रहे थे। आज वे अगले डेस्टिनेशन बोध गया की ओर निकल रहे थे। मुगलसराय की ओर जा रहे थे। जब राजघाट पुल पर पहुंचे, तो बुलेट अनियंत्रित हो गई। ब्रिटिश दंपति बुलेट से गिर पड़े। राजघाट पुल पर एक्सीडेंट होने के बाद आसपास के राहगीरों ने दोनों को उठाया। उसके बाद गूगल मैप की मदद से 300 मीटर दूर पड़ाव स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित कर ब्रिटिश दंपती का प्राथमिक इलाज किया।

पहले प्राइवेट अस्पताल में कराया भर्ती

हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने जलीलपुर चौकी प्रभारी को फोन कर एक्सीडेंट के बारे में सूचित किया। जलीलपुर चौकी प्रभारी अमित सिंह हॉस्पिटल पहुंचकर उनका प्राथमिक इलाज करवाने के बाद निजी वाहन से BHU के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

डॉक्टरों के मुताबिक, इयाना के बाएं हाथ में फ्रैक्चर, सिर और ठुड्डी में चोट आई है। वहीं, पति माइकल जोसेफ को हल्की-फुल्की चोटें आईं हैं। इयाना के बाएं हाथ का एक्स-रे और सिटी स्कैन कर रिपोर्ट भी जांची गई। अब वे बिल्कुल ठीक हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post