हरहुआ सातोंमहुआ के समीप झाड़ियो में अज्ञात महिला का मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत हरहुआ सातोंमहुआ के पास एक अज्ञात महिला का शव मिला। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बड़ागांव पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर महिला की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है। शव को मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। 

जानकारी अनुसार रविवार दोपहर बाद एक अज्ञात महिला जिसकी आयु लगभग 45 वर्ष थी। महिला की लाश बड़ागांव थाना अंतर्गत हरहुआ सातों महुआ के पास वाराणसी से बाबतपुर जाने वाली सड़क की किनारे पड़ी मिली। शव 2 दिन पुराना बताया जा रहा है।

साक्ष्य एकत्रित कर जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम 

बड़ागांव थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित कर जांच पड़ताल करके वापस चली गयी। वहीं बड़ागांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी भेजकर कार्रवाई कर रही है।वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला 2 पहले घटनास्थल से 200 मीटर दूर दुकान के आसपास देखी गयी थी। महिला का शव बाजार से कुछ दूरी पर सड़क किनारे जंगल में पड़ी थी।

थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि वाराणसी से बाबतपुर जाने वाली सड़क की किनारे जंगल में अज्ञात महिला का शव मिला है। जिसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। शव देखने से 2 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित कर जांच पड़ताल रही है। महिला के शव को मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post