आधी रात में नशे में धुत कार चालक ने फैलाई सनसनी, दो बाइक सवारो को मारी जानलेवा टक्कर, एक स्कूटी को रौंदा

वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के पंचक्रोशी चौराहा पर आधी रात शराब के नशे में धुत कार चालक ने सनसनी फैला दी। चालक ने चौराहे पर दो बाइक सवारों को जानलेवा टक्कर मारी, वहीं एक स्कूटी सवार को रौंद दिया।

हादसे के बाद कार लेकर भागने की फिराक में 100 मीटर से अधिक स्कूटी चालक को स्कूटी समेत घसीटा।तेज रफ्तार कार एक पत्थर से टकराकर रुक गई तो चौराहे पर तैनात पुलिस बल ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने जब चालक को कार से उतारा तो वह नशे में धुत था और वारदात के बाद उल्टा पुलिस वालों पर ही रौंब गांठने लगा। हालांकि हादसे में उसे भी चोट लगी थी इसलिए पुलिसकर्मी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं स्कूटी सवार ने हादसे में दम तोड़ दिया।पुलिस उसे लहुलुहान हालत में दीनदयाल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। रोते बिलखते परिजन दीनदयाल अस्पताल पहुंचे और शव से लिपटकर विलाप करते रहे।

सारनाथ के हर्ष नगर कॉलोनी निवासी दिनेश शर्मा रविवार को स्कूटी लेकर बाजार में गए थे। पांडेयपुर में उन्हें कुछ खरीदारी करनी थी इसके बाद घर की ओर लौट रहे थे। सारनाथ के पंचक्रोशी चौराह पर सामने से तेज रफ्तार कार रॉग साइड में देखकर दिनेश ने बचाव किया लेकिन तब तक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी।कार की टक्कर लगने पर दिनेश पहिए के नीचे आ गए और स्कूटी समेत कार के बोनट में फंस गए। कार चालक ने हादसे के बाद कार नहीं रोकी और मौके से भागना चाहा, हालांकि एक पत्थर पड़ने के बाद कार अनियंत्रति हो गई और चालक ने ब्रेक लगा दिया।हादसे के बाद चौराहे पर कोहराम मच गया, लोग सड़क से दूसरी छोर पर भागने लगे। चीख पुकार सुनकर चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, कार से चालक को निकालकर हिरासत में ले लिया। इसके बाद घायल समेत चालक को अस्पताल ले गए।घायलों को पहले पास ही दीर्घायु हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने पंडित दीनदयाल अस्पताल वाराणसी रेफर कर दिया। बाइक सवार दिनेश ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही प्राण छोड़ दिए थे, इसके बाद पुलिस ने परिजनों को दीनदयाल अस्पताल बुलाया।परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पंचनामा भरा, अब सोमवार दोपहर मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस परिजनों की तहरीर पर लापरवाह कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करेगी।

नशे में मारा था बाइक और स्कूटी में टक्कर 

पुलिस के अनुसार लालपुर पांडेपुर निवासी कुबेर प्रसाद गुप्ता शराब के नशे में धुत होकर रात 11 बजे अपने घर जा रहा था। वह शराब के कार ग्रैंड आई-10 नंबर UP 65 सी डी 3349 को चला रहा था। चालक कुबेर प्रसाद गुप्ता ने अचानक एक्सीलेट पर पैर रख दिया और तेज रफ्तार कार से स्कूटी सवार को रौंद दिया।कार रफ्तार में होने के चलते एक केटीएम बाइक सवार को पहले टक्कर मारी फिर स्कूटी सवार को शिकार बनाया। उसकी बेलगाम ड्राइविंग से कई राहगीर बाल बाल बचे। पुलिस अब इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post