कुवैत से प्रवीण माधव सिंह का शव पहुंचा उनके आवास, घर में मचा कोहराम

वाराणसी के शिवपुर गायत्री नगर कालोनी के रहने वाले जगदीश सिंह के पुत्र प्रवीण माधव सिंह का शव कुवैत से शनिवार की सुबह वाराणसी पहुंचा। शव के घर पहुंचते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। 

पत्नी रूपा सिंह शव के बॉक्स से लिपट के चीख मारकर रोने लगी तो बेटी मनीषा सिंह स्तब्ध आंखों में आंसू लिए पापा-पापा की रट लगाए थी।

बाबतपुर एयरपोर्ट से एम्बुलेंस से घर पहुंचा शव 

बुधवार को कुवैत में हुए अग्निकांड में प्रवीण माधव सिंह की मौत हो गई थी। प्रवीण माधव सिंह वहां NBTC कंपनी में पिछले दस सालों से कार्यरत थे। इस समय प्रवीण सेल्स कोआर्डिनेटर थे। शव सुबह नई दिल्ली से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचा। जहां परिजनों और प्रशासनिक अधिकारियों ने उसे रिसीव कर घर लेकर पहुंचे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी मौजूद रहे। उन्होंने परिजनों को ढाढस बंधाया।

मां, पत्नी और बेटी की रोने की आवाज से गूंज उठा घर 

प्रवीण का शव परिजन घर लेकर पहुंचे तो माहौल गमगीन हो गया। शव को देखते ही पत्नी रूपा सिंह और मां मंजू सिंह शव से लिपट कर रोने लगी। पिता जगदीश की आंखों से आंसू गिरने लगे, जिन्हें परिजन और उनके परिचित संभालने में लगे हुए थे। बेटी मनीषा का रो-रो के बुरा हाल है।

मणिकर्णिका घाट पर होगा शव का अंतिम संस्कार 

कुछ देर शव को घर पर रखने के बाद परिजन शव को लेकर मणिकर्णिका घाट रवाना हो गए। प्रवीण माधव सिंह का अंतिम संस्कार मणिकर्णिका घाट पर होगा। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post