कैंट थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने एक बच्चे को रौंदा, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी में मंगलवार शाम कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर पर तेज रफ्तार कार ने सड़क पर खेलते 7 वर्षीय मासूम लवकुश को रौंद दिया। वारदात के बाद चालक भागने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ देखकर चौकी में घुस गया। चालक घायल मासूम के साथ अस्पताल पहुंचा।

चिकित्सकों ने मासूम के मरने की पुष्टि की तभी मौका पाकर फरार हो गया। इसके बाद मृतक मासूम के परिजन चौकी पर जुटे तो पुलिस ने सभी को थाने पर भेज दिया। मां शव के लिए गुहार लगाती रही लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कबीर चौरा मोर्चरी में भेज दिया। अभी परिजन थाने पर जुटे हैं और पुलिस आरोपी को हिरासत में लेने की जगह पंचायत करने में जुटी है।

सोनभद्र के बीजपुर धरहुआं निवासी गणेश कुमार पुत्र लल्लन राजगीर मिस्त्री है और अब अपने परिवार के साथ अब अंधरापुल नदेसर पर झोपड़ी में रहता है। मंगलवार की शाम उसका 7 वर्षीय बेटा खेलते-खेलते नदेसर रोड़ की ओर चला गया। लवकुश मां रीता देवी उसके आने का इंतजार कर रही थी।इसी दौरान तभी तेज रफ्तार ऑडी UP16AM 8889 चौराहे की ओर से आई और लवकुश को कुचल दिया। मासूम को रौंदने के बाद चालक भागने लगा तो आसपास जुटे लोगों ने कार रोक ली, घायल को अस्पताल ले जाया गया, तब तक उसने दम तोड़ दिया। मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया।इसके बाद परिजनों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिसकर्मी मामले को शांत कराते हुए परिजनों पर समझौते का दबाव बनाने लगे तो मृतक मासूम का पिता उखड़ गया। पुलिस पर नाराजगी जताते हुए कार्रवाई की मांग की।दो घंटे तक हंगामे के बाद परिजनों ने तहरीर लिखकर दी, वहीं पुलिस अंत तक आरोपी को बचाने का प्रयास करती रही। हालांकि हादसे के बाद से गाड़ी पुलिस के कब्जे में है।

Post a Comment

Previous Post Next Post